रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' का टीजर हुआ रिलीज

मुंबई | रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म 'सर्कस' के निर्माताओं ने सोमवार को इसका टीजर रिलीज किया। 'सिम्बा' और 'सर्यूवंशी' के बाद सुपरस्टार बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ रणवीर सिंह का तीसरा कोलैबोरेशन है। टीजर में संजय मिश्रा, अश्विनी कालसेकर, मुकेश तिवारी, मराठी अभिनेता सिद्धार्थ जाधव के साथ-साथ जैकलीन फर्नांडीस, पूजा हेगड़े और वरुण शर्मा जैसे रोहित शेट्टी हैं। फिल्म में रणवीर और वरुण दोनों ही डबल रोल निभाते नजर आ रहे हैं।

टीजर में न केवल ट्रेलर रिलीज होने की तारीख (2 दिसंबर) की घोषणा की गई है, बल्कि यह भी कहा गया है कि फिल्म इस साल क्रिसमस के दौरान रिलीज होगी।

48 सेकंड के रनटाइम के साथ, टीजर सिग्नेचर रोहित शेट्टी मनोरंजन से पैक है। यह उनकी फिल्मों के पिछले संदर्भों को बनाता है। यह भी संकेत देता है कि फिल्म 1960 के दशक में सेट की जाएगी।

यह फिल्म रणवीर के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि उनकी पिछली दो फिल्में, '83' और 'जयेशभाई जोरदार' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं।

साथ ही रणवीर के पास करण जौहर निर्देशित 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' भी है, जिसमें वह धर्मेंद्र, 'गली बॉय' की सह-कलाकार आलिया भट्ट, जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ स्क्रीन साझा करेंगे।

Post a Comment

0 Comments