हर दिन काम पर जाना मेरी सबसे बड़ी खुशी है : शहजाद शेख

मुंबई | 'कुबूल है' के अभिनेता शहजाद शेख, जो इन दिनों टीवी शो 'सिंदूर की कीमत' में नजर आ रहे हैं, ने कहा कि उन्हें हर दिन अभिनय करने का मौका मिलता है, जो उन्हें संतुष्ट रखता है। अभिनेता ने यह भी कहा कि उन्हें अर्जुन अवस्थी की भूमिका निभाना बहुत पसंद है।

"मेरे चरित्र के लिए मुझे जो सबसे अच्छी तारीफ मिली है, वह यह है कि अर्जुन और मुझमें बहुत समानताएं हैं। मैं वास्तव में अर्जुन अवस्थी को पसंद करता हूं। मेरे चरित्र के लिए तैयार होने में ठीक 10 मिनट लगते हैं। सेट पर जाने के लिए मेरी दिनचर्या यह है कि मैं एक जीवित, सांस लेने वाला अभिनेता हूं। जिस तरह डॉक्टरों को काम पर जाने के लिए अस्पतालों की जरूरत होती है, उसी तरह अभिनेताओं को सेट की जरूरत होती है। बात यह है कि मुझे हर दिन काम मिलता है, यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा आनंद है।"

अभिनेता ने कहा कि उन्होंने अपने किरदार से बहुत कुछ सीखा है और वह हमेशा उनके साथ रहेगा।

उन्होंने कहा, "मैंने एक साल तक अर्जुन अवस्थी की भूमिका निभाई है, इसलिए यह मेरे लिए मुश्किल है क्योंकि वह हर जगह मेरा अनुसरण करता है। मेरा चरित्र मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रभावित करता है, लेकिन मैं अपनी यात्रा को सभी समस्याओं और इसके साथ आने वाली अच्छी चीजों से प्यार करता हूं।"

Post a Comment

0 Comments