नया एल्बम बेन एफ्लेक के साथ फिर से उभरते रोमांस से प्रेरित है : जेनिफर लोपेज

लॉस एंजेलिस | गायिका जेनिफर लोपेज, जिन्होंने अपने नए एलपी 'दिस इज मी..नाउ' की घोषणा की है, आगामी एल्बम पर चर्चा करने के लिए एप्पल म्यूजिक 1 पर जेन लोव के साथ बैठी - लगभग एक दशक में पहली बार। वैराइटी की रिपोर्ट के मुताबिक, यह संग्रह लोपेज के 13-गीत 2002 एल्बम 'दिस इज मी ..देन' का एक अद्यतन नाटक है, जो उनके और बेन एफ्लेक के अत्यधिक प्रचारित रोमांस से काफी प्रेरित है।

लोपेज ने लोव को बताया कि नया रिकॉर्ड "मुझे वर्तमान में जकड़ लेता है जब मैं अपने जीवन के प्यार के साथ फिर से जुड़ गयी थी और हमने फैसला किया कि हम हमेशा के लिए एक साथ रहने जा रहे हैं। एल्बम का पूरा संदेश यह है कि प्यार इस दुनिया में है।"

लोपेज ने कहा कि वह उस "कमजोर" संदेश को दुनिया के साथ साझा करना चाहती हैं, भले ही वह उन्हें डरा रहा हो।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि इसके कुछ हिस्से बेन को भी डराते हैं"। "वह ऐसा है, 'ओह, क्या तुम सच में यह सब कहना चाहती हो?" और मुझे पसंद है, 'मुझे नहीं पता कि यह कैसे करना है, बेबी'।

इस जोड़ी ने 2004 में अपनी सगाई को तोड़ने के लगभग 17 साल बाद 2021 में रिश्ते में फिर से साथ आए। अपने जीवन में उस समय को दर्शाते हुए, ब्रोंक्स मूल निवासी ने स्वीकार किया कि उन्होंने ब्रेकअप के दर्द के कारण अपने 2002 के रिकॉर्ड से अफ्लेक-प्रेरित गीतों का प्रदर्शन करने से इनकार कर दिया, जिसमें 'डियर बेन' जैसे गाने शामिल थे।

रिकॉर्ड पर कई गीत शीर्षक जोड़े के पुनर्मिलन का संदर्भ देते हैं, जिसमें 'ग्रेटेस्ट लव स्टोरी नेवर टोल्ड' और 'मिडनाइट ट्रिप टू वेगस' शामिल हैं, जो लास वेगस में उनकी गर्मियों की शादी की कहानी का संकेत देते हैं।

'दिस इज मी.. नाउ' के लिए कोई आधिकारिक रिलीज तिथि निर्धारित नहीं की गई है, लेकिन इसके अगले साल आने की उम्मीद है।

Post a Comment

0 Comments