पीकेएल : पटना पाइरेट्स के खिलाफ जीत का सिलसिला जारी रखने की तैयारी में हरियाणा स्टीलर्स

पुणे | प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में हरियाणा स्टीलर्स को अच्छी वापसी करने में मदद करने के लिए मीतू और मंजीत के रेडिंग संयोजन ने अच्छा प्रदर्शन किया। एक महत्वपूर्ण मैच में यूपी योद्धा के खिलाफ वापसी के बाद, स्टीलर्स सोमवार को होने वाली पटना पाइरेट्स के खिलाफ अपनी अगली चुनौती के लिए तैयार होंगे। हरियाणा की टीम ने योद्धाओं के खिलाफ अंत तक संघर्ष किया, क्योंकि वे मुकाबले में अपनी टीम के लिए तीन अंक अर्जित करते हुए मैच को टाई करने में सफल रहे।

अपने पिछले चार मैचों में, जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स के स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी ने दो जीत और दो ड्रॉ हासिल किए हैं।

अपने अगले मैच में नाबाद लय जारी रखने की उम्मीद करते हुए, स्टीलर्स के इन-फॉर्म ऑलराउंडर नितिन रावल ने कहा, "हमने सीजन की शुरूआत में छोटे अंतर से कुछ मैच गंवाए और अब हम लगातार जीत रहे हैं या मैच ड्रा कर रहे हैं। इसलिए, टीम का मनोबल ऊंचा है और हमारे कोच भी हमें हमेशा प्रेरित करते रहते हैं।"

उन्होंने कहा, "हमने पिछले कुछ मैचों में अपनी गलतियों से सीखा है। हमारे कोच ने समस्याओं पर ध्यान केंद्रित किया और हमने उन्हें हल करने के लिए प्रशिक्षण पर कड़ी मेहनत की। अब परिणाम आ रहे हैं।"

पटना पाइरेट्स का भी इस सीजन में करीबी मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन रहा है, लेकिन अपने पिछले तीन मैच जीतकर प्रतियोगिता में प्रवेश करने के लिए आश्वस्त होंगे। नितिन रावल ने इस बात पर भी जोर दिया कि विपक्ष के लिए स्टीलर्स तैयार रहेंगे।

रावल ने कहा, "पटना पाइरेट्स वास्तव में अच्छी टीम है और हम मैच की स्थिति के अनुसार खेलेंगे। हमारा ध्यान उनके खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने पर होगा।"

इन-फॉर्म रेडर सचिन अपने पिछले तीन मैचों में पाइरेट्स के प्रमुख खिलाड़ी रहे हैं। हालांकि नितिन रावल ने कहा कि वे विपक्षी खेमे के किसी खास खिलाड़ी पर फोकस नहीं कर रहे हैं।

नितिन रावल ने मंजीत और मीतू की भी प्रशंसा की, जो इस सीजन में शीर्ष पर रहे हैं, और कहा कि यह जोड़ी रेड में टीम के लिए महत्वपूर्ण होगी।

Post a Comment

0 Comments