'अवतार' को 'अवतार द लास्ट एयरबेंडर' से मिलाने पर ट्रोल हुईं मैडोना

लॉस एंजिलिस | मैडोना, जेम्स कैमरन के 'अवतार' और निकेलोडियन के 'अवतार द लास्ट एयरबेंडर' में अंतर करने में विफल है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनको ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। एसशोविज की रिपोर्ट के अनुसार, नीले रंग के 'अवतार' कैमरा फिल्टर और 'अवतार द लास्ट एयरबेंडर' साउंडट्रैक का उपयोग करने के बाद 'मटेरियल गर्ल' गायिका अब सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

रविवार, 20 नवंबर को, 64 वर्षीय स्टार ने अपने टिकटॉक अकाउटं पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्हें और उनके बच्चों को नीले अवतार में देखा गया। दिलचस्प बात यह है कि उसने क्लिप में 'अवतार द लास्ट एयरबेंडर' का साउंडट्रैक जोड़ा।

इसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनको ट्रोल करना शुरु कर दिया क्योंकि उन्होंने फोटो और साउंडट्रेक दोनों गलत तरीके से जोड़ा।

एक व्यक्ति ने टिप्पणी करते हुए लिखा,"गलत अवतार गर्ल।" वहीं दूसरे यक्ति ने टिप्पणी की और कहा, "मां आपने जो ऑडियो इस्तेमाल किया है वह अवतार: द लास्ट एयरबेंडर, निकेलोडियन का एक अद्भुत कार्टून है।" इस तरह से कई यूजर्स ने इस पर टिप्पणी की।

अन्य लोगों ने मैडोना का बचाव किया, एक जोर देकर कहा, "वह मैडोना है वह परवाह नहीं करती कि कौन सा अवतार है।" एक दूसरे ने इशारा किया, "क्वीन सम्मिश्रण अवतार और अवतार।"

Post a Comment

0 Comments