'व्हाट ए मैजिकल गर्ल': आलिया ने मां बनने के तुरंत बाद किया पोस्ट

बॉलीवुड स्टार जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं। डिलीवरी के बाद, आलिया ने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ खबर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

'गंगूबाई काठियावाड़ी' की अभिनेत्री ने तीन लोगों के शेर परिवार का एक स्केच साझा किया। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा है, "और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर, हमारा बच्चा यहां है..और वह कितनी जादुई लड़की है (दिल इमोजी)। हम आधिकारिक तौर काफी खुश हैं। धन्य और जुनूनी माता-पिता !!! आलिया और रणबीर।"

जैसे ही आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर खबर साझा की, बैसे ही सिनेमा जगत के लोगों ने उनको बधाई देना शुरू कर दिया।

टीवी शो होस्ट कपिल शर्मा ने कमेंट में लिखा, "बधाई हो मम्मी पापा। यह भगवान का सबसे अच्छा उपहार है, आप लोगों पर कृपा है। छोटी राजकुमारी को ढेर सारा प्यार, भगवान आपके सुंदर परिवार को आशीर्वाद दे।"

आलिया और रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र' की सह-कलाकार, मौनी रॉय ने भी टिप्पणी की, "आलिया और रणबीर को हार्दिक बधाई। मेरा ढेर सारा प्यार, केवल आपकी परी के लिए प्यार।"

श्वेता बच्चन नंद ने लिखा, "आप दोनों को बधाई!!!! हमेशा खुशी और स्वास्थ्य।"

आलिया को रविवार सुबह करीब साढ़े सात बजे मुंबई के गिरगांव स्थित एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर ले जाया गया। वह दोपहर 12 बजे के आसपास प्रसव पीड़ा में चली गई, तब रणबीर और सास नीतू कपूर और सोनी राजदान बाहर इंतजार कर रहे थे।

Post a Comment

0 Comments