पीकेएल : हरियाणा स्टीलर्स का लक्ष्य यू मुंबा के खिलाफ जीत की लय जारी रखना

हैदराबाद | हरियाणा स्टीलर्स मंगलवार को हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 9 के मैच में यू मुंबा के खिलाफ जीत की लय कायम करने की कोशिश करेगी। मनप्रीत सिंह की टीम इस समय लीग तालिका में 41 अंकों के साथ 10वें स्थान पर है।

पिछले मैच में पटना पाइरेट्स के खिलाफ जीत के बाद, स्टीलर्स लीग में सातवें स्थान पर काबिज यू मुंबा के खिलाफ एक और सकारात्मक परिणाम हासिल करने के लिए उत्सुक होंगे। स्टीलर्स रेडर मीतू ने कहा कि टीम इस समय आत्मविश्वास से भरी है और अगले मैच में उत्कृष्टता हासिल करने का लक्ष्य रखेगी।

उन्होंने कहा, हम वास्तव में यू मुंबा के खिलाफ मैच में जाने के लिए आश्वस्त हैं। सभी खिलाड़ियों ने पिछले मैच में हमारी जीत में योगदान दिया और मुझे यकीन है कि अगर हम अपनी रणनीतियों को अच्छी तरह से निष्पादित करते हैं, तो हम यू मुंबा के खिलाफ भी अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकते हैं।"

मुंबा के रेडर आशीष ने अब तक 17 मैचों में 103 अंक हासिल किए हैं और मीतू ने बताया कि कैसे टीम की योजना विपक्षी रेडर को स्टीलर्स के खिलाफ चल रहे मैट पर हिट करने से रोकने की है।

मीतू ने आगे कहा, आशीष इस सीजन में टॉप फॉर्म में हैं लेकिन उनका मुकाबला करने के लिए हमारे पास अपनी रणनीति है। हम उनकी ताकत और कमजोरियों से वाकिफ हैं, क्योंकि हमने अगले मैच की योजना बनाने के लिए उनके वीडियो देखे हैं। मुंबा के खिलाफ उन योजनाओं को अंजाम देने के लिए अभ्यास सत्र के दौरान वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

मीतू के अलावा, रेडर मंजीत लीग में अच्छा खेल रहा है और दोनों खिलाड़ी स्टीलर्स के लिए मैच जीतने के लिए मिलकर काम करेंगे। मंजीत ने इस सीजन में 17 मैचों में 141 अंक बटोरे हैं और मीतू ने कहा कि वह हर मैच में उनकी रणनीति का केंद्र है।
 

Post a Comment

0 Comments