'दिल दियां गल्लां' में मेरा रोल परिवारों में लाएगा एक नई सोच: कावेरी प्रियम

मुंबई :  'जिद्दी दिल माने ना' की एक्ट्रेस कावेरी प्रियम नए शो 'दिल दिया गल्लां' में अमृता की मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।

यह शो अपने बच्चों के साथ मतभेदों के कारण माता-पिता के दर्द और पीड़ा के बारे में है। यह अमृता के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने माता-पिता का दर्द जानती है और अपने माता-पिता और दादा-दादी के बीच मतभेदों को सुलझाने की कोशिश करती है।

अपने पहले टीवी शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में एक नेगेटिव रोल निभाने के लिए खूब सराहना बटोर चुकी कावेरी अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं, जो एक फैमिली ड्रामा है।

एक्ट्रेस ने कहा, मैं तीसरी पीढ़ी को दर्शाने वाला एक बेहद दिलचस्प किरदार निभा रही हूं, जोकि परिवारों में एक नई सोच लेकर आता है।

डेली सोप में अपने रोल के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि यह उनकी पिछली भूमिकाओं से संबंधित और थोड़ा अलग भी है।

कावेरी प्रियम ने अमृता के किरदार को बताते हुए कहा कि उनके अमृता वाले किरदार में व्यावहारिकता, बुद्धिमत्ता और जिम्मेदारी हैं। वह वास्तविक जीवन में मुझसे काफी मिलती-जुलती है। इस तरह का किरदार निभाने का यह मेरा पहला मौका होगा। जो आधुनिक है।

'दिल दियां गल्लां' में पंकज बेरी, संदीप बसवाना और जसजीत बब्बर जैसे अन्य कलाकार हैं। यह जल्द ही सोनी सब पर प्रसारित होगा।

Post a Comment

0 Comments