रजनीकांत की 'चंद्रमुखी' के सीक्वल को लेकर सुर्खियों में कंगना रनौत

मुंबई | 'थलाइवी' के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत एक और तमिल फिल्म में नजर आने वाली है। इस बार, अभिनेत्री पी. वासु द्वारा निर्देशित 'चंद्रमुखी 2' में चंद्रमुखी की शीर्षक भूमिका निभाएंगी। 2005 में रिलीज हुई फिल्म की प्रीक्वेल में सुपरस्टार रजनीकांत और ज्योतिका सरवनन ने अभिनय किया था। 'चंद्रमुखी' मलयालम फिल्म 'मणिचित्राथझु' की रीमेक थी और इसे हिंदी में अक्षय कुमार-स्टारर 'भूल भुलैया' के रूप में रूपांतरित किया गया था।

'चंद्रमुखी 2' में, कंगना राजा के दरबार में एक प्रसिद्ध नर्तकी की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो अपने नृत्य कौशल और लुभावनी सुंदरता के लिए जानी जाती है।

जाने-माने तमिल अभिनेता राघव लॉरेंस कंगना रनौत के साथ नजर आएंगे। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कॉस्ट्यूम डिजाइनर नीता लुल्ला फिल्म पर काम करेंगी, उन्होंने चरित्र के एक स्केच के साथ फिल्म के लिए उत्सुकता को बढ़ाया है।

संपर्क करने पर नीता लुल्ला ने कहा, "एक ऐसा चरित्र बनाने के लिए जो हर अदा का प्रतीक है, उसका रूप, उसके बाल, उसका रुख और चलना, नृत्य की भावना को उजागर करता है और चित्रित करता है। मेरे लिए, वह चंद्रमुखी है। मैं इस परियोजना में कंगना के साथ फिर से काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, एक अभिनेत्री के रूप में उनकी ताकत उनके द्वारा निभाए जा रहे चरित्र के लिए खुद को खोने की क्षमता में निहित है। यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि 'चंद्रमुखी 2' में क्या है।"

सूत्रों के मुताबिक, कंगना फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग दिसंबर के पहले हफ्ते में शुरू करेंगी। अभिनेत्री अपने निर्देशन में बनी दूसरी फिल्म 'इमरजेंसी' से एक छोटा ब्रेक लेंगी और 'चंद्रमुखी 2' का दूसरा शेड्यूल 'इमरजेंसी' के खत्म होने के बाद जनवरी में शुरू होगा।

अगर सूत्रों की मानें तो 'चंद्रमुखी 2' सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस लाइका फिल्म्स द्वारा निर्मित है, जिसकी हालिया रिलीज पीएस 1 थी।

इस बीच, कंगना के पास 'तेजस' भी है जिसमें वह एक भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका निभा रही हैं और 'नोटी बिनोदिनी' पाइपलाइन में हैं।

Post a Comment

0 Comments