अमरोहा में हैदराबाद की महिला को उसके प्रेमी ने पीट-पीट कर मार डाला

अमरोहा, 13 नवंबर (आईएएनएस)| हैदराबाद की एक महिला को उसके प्रेमी ने अमरोहा में पीट-पीट कर मार डाला। आरोपी मोहम्मद शहजाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। तीन दिन पहले अमरोहा जिले में एक सुरक्षा एजेंसी के कार्यालय में महिला का सिर फटा हुआ मिला था।

36 वर्षीय मोहम्मद शहजाद अमरोहा में पेंट की दुकान चलाते हैं। उसने इस साल की शुरुआत में सोशल मीडिया पर महिला से दोस्ती की थी।

जैसे ही दोस्ती प्यार में बदल गई, महिला ने शहजाद से मिलने की इच्छा व्यक्त की और उसने उसे उत्तर प्रदेश आने के लिए कहा।

इसके बाद सलमा ने 8 नवंबर को पहली बार शहजाद से मिलने के लिए हैदराबाद से अमरोहा आ गई।

पुलिस के मुताबिक प्यार में डूबी सलमा ने शहजाद से शादी करने के लिए कहा, लेकिन उसने मना कर दिया। दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई और गुस्साए शहजाद ने उसके सिर पर ईंट से वार किया और बाद में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। उन्होंने शव को अपनी पेंट की दुकान के बगल में एक सुरक्षा एजेंसी के कार्यालय में छोड़ दिया।

अमरोहा के एसपी आदित्य लंगेह ने कहा, "हमने 9 नवंबर को महिला का शव एक कार्यालय के अंदर फेंका हुआ पाया। एक आईडी कार्ड (उस पर पाया गया) की मदद से उसकी पहचान करने के बाद पुलिस ने वहां साइट से एक मोबाइल भी बरामद किया। मामले में आरोपियों सहित दो को हिरासत में लिया गया। पूछताछ के बाद आरोपी ने कहा कि वह फेसबुक पर महिला के संपर्क में आया था। वह पेंट की दुकान पर उससे मिलने गजरौला आई थी और झगड़े के बाद उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।"

एसपी ने कहा, "आरोपी के खिलाफ आपराधिक साजिश और हत्या का मामला दर्ज किया गया है, जो शराब का आदी है और उसकी पत्नी ने उसे कुछ साल पहले तलाक दे दिया था। हमने घटना के बारे में हैदराबाद में पुलिस को सूचित किया है। अमरोहा के लिए उनका रास्ता।"

महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments