हैरान है पूरा बॉलीवुड, किसी ने सोचा नहीं था कि इतना बुरा हो सकता है परिणीति के साथ

परिणीति चोपड़ा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत बड़े प्रोडक्शन हाउस से की थी. उस समय इनकी बहन प्रियंका चोपड़ा भी इनके साथ थी लेकिन जैसे प्रियंका चोपड़ा का साथ छूटा है तब से परिणीति चोपड़ा का कोई भी फिल्म अच्छे रिजल्ट नहीं दे रही है. बीते शुक्रवार को परिणीति चोपड़ा की कोड नेमः तिरंगा रिलीज हुई. जिसने बॉलीवुड को बहुत बड़ा झटका दिया. करोना से पहले जैसे परिणीति चोपड़ा काफी ऊंचाइयों पर थी करोना के बाद ठीक परिणीति चोपड़ा का करियर ग्राफ उतना नीचे चला गया.

वीकेंड पर आई फिल्म ने पहले दिन मात्र ₹500000 और दूसरे दिन रविवार को 4000000 रुपए का कलेक्शन हुआ जो केवल एक करोड़ का ही आंकड़ा पार कर पाई. प्रियंका चोपड़ा जैसी स्टार बहन का उनको खूब फायदा मिला. शुरुआत में उन्होंने दो-तीन बड़े बैनर के तले फिल्म की लेकिन जब से प्रियंका चोपड़ा का साथ छूटा परिणीति चोपड़ा का करियर काफी खतरे में चला गया.

कोड नेमः तिरंगा को बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफलता नहीं मिली. इससे साफ पता चलता है कि परिणीति चोपड़ा के साथ जब तक कोई बड़ा एक्टर ना हो तो उनकी फिल्में कामयाब नहीं हो सकती है.परिणीति चोपड़ा ने साइना नेहवाल की बायोपिक पर भी फिल्म बनाई थी लेकिन उसमें भी परिणीति चोपड़ा कुछ खास कमाल ना दिखा पाई.

वहीं निर्देशक विभु दासगुप्ता भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए. उन्होंने हिंदी फिल्म में सबसे पहले अमिताभ बच्चन और नवाजुद्दीन के साथ तीन फिल्में बनाई जो फ्लॉप रही. उसके बाद उन्होंने नेटफ्लिक्स पर बोर्ड ऑफ ब्लड वेब सीरीज बनाई वह भी फ्लॉप रही.

Post a Comment

0 Comments