प्रीति जिंटा ने जुड़वां बच्चों के पहले जन्मदिन पर प्यारे नोट किए साझा

मुंबई | अपने जुड़वां बच्चों जिया और जय के पहले जन्मदिन का जश्न मनाते हुए, अभिनेत्री प्रीति जिंटा गुडएनफ ने एक भावनात्मक नोट लिखा है कि उन्होंने अपने जीवन में जितनी भी भूमिकाएं निभाई हैं, उनमें से कुछ भी उनकी मां होने के करीब नहीं है। पिछले साल पति जीन गुडइनफ के साथ सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों का स्वागत करने वाली प्रीति ने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चों की दो प्यारी तस्वीरें पोस्ट कीं। वहीं अपनी बेटी जिया के लिए प्रीति ने लिखा, "मैं हमेशा से जानती थी कि मैं तुम्हें चाहती हूं.. मैंने तुम्हारे लिए प्रार्थना की, मैंने तुम्हारे लिए कामना की और अब तुम यहां हो और एक साल हो गया। मेरा दिल भर गया है और मैं हमेशा के लिए आभारी रहूंगी। आपकी अनमोल मुस्कान और मेरे जीवन में आपकी उपस्थिति मेरी छोटी जिया। जन्मदिन मुबारक हो मेरी छोटी गुड़िया। आप वह सब कुछ हैं जिसकी मैंने कभी उम्मीद की थी। आपका जीवन आज और हमेशा प्यार और खुशी से भरा रहे। मैं आपको हमेशा प्यार करती रहूंगी। जन्मदिन मुबारक हो।"

अपने बेटे जय के लिए स्टार ने लिखा, "मैंने अपने जीवन में जितनी भी भूमिकाएं निभाई हैं, उनमें से कुछ भी आपकी मां होने के करीब नहीं है। मुझे यकीन है कि हम एक-दूसरे को कई जन्मों से जानते हैं .. इसमें, मैं यह सोचना बंद नहीं कर सकती कि हम एक-दूसरे के साथ कितना प्यार साझा करेंगे और मेरे छोटे से चमत्कार को देखकर मेरा दिल कितना भर जाएगा। मैं आपको हर दिन और अधिक प्यार करती हूं। जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरी जान। आपका जीवन आज और हमेशा खुशियों से भरा रहे। जन्मदिन मुबारक हो मेरा जय।"

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री ने 2016 में लॉस एंजिल्स में एक निजी समारोह में अपने अमेरिकी साथी जीन गुडइनफ से शादी की। वह शादी के बाद लॉस एंजिल्स चली गईं और अक्सर भारत आती रहती हैं।

प्रीति आखिरी बार पर्दे पर 2018 में फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में नजर आई थीं।

Post a Comment

0 Comments