'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखी पैंडोरा की नई दुनिया की झलक

लॉस एंजिलिस | हॉलीवुड फिल्म अवतार की फ्रैंचाइजी का दूसरा पार्ट 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' का नया ट्रेलर, बहुप्रतीक्षित साइंस-फिक्शन सीक्वल की 16 दिसंबर की रिलीज की तारीख से कुछ हफ्ते पहले जारी किया गया है। फ्रैंचाइजी में दूसरी किस्त में स्टीफन लैंग के खलनायक चरित्र कर्नल क्वारिच की वापसी देखी गई है, जो कि काफी शानदार है। नए रिलीज किए गए ट्रेलर में जेक और नेयतिरी की एक परिवार के रूप में सह-अस्तित्व की झलक दिखाई गई है। वहीं इसमें पैंडोरा की नई दुनिया काफी रोमांचित दिखाई गई है।

फ्रेंचाइजी नवागंतुकों में केट विंसलेट, मिशेल योह, क्लिफ कर्टिस, जोएल डेविड मूर, एडी फाल्को और जेमाइन क्लेमेंट शामिल हैं।

ट्रेलर में महासागर फुटेज की कोई कमी नहीं है। फिल्म के कलाकार प्रभावशाली तरीके से पानी के अंदर सांस लेने के कौशल दिखाएंगे। इसके लिए उन्हें प्रशिक्षण दिया गया।

इस साल की शुरूआत में एक साक्षात्कार में, सलदाना ने खुलासा किया कि पानी के भीतर अपनी सांस रोकने का उनका व्यक्तिगत रिकॉर्ड पांच मिनट का था।

2009 के 'अवतार' की तरह, कैमरन निर्देशन के अलावा 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' का लेखन, निर्माण और संपादन भी कर रहे हैं। जॉन लैंडौ और पीटर एम टोब्यानसेन उत्पादन करते हैं।

कहानी रिक जाफा, अमांडा सिल्वर, जोश फ्रीडमैन और शेन सालेर्नो द्वारा सह-लिखित है।

Post a Comment

0 Comments