पीकेएल : यूपी योद्धाओं के खिलाफ जीत की राह पर लौटने की तैयारी में हरियाणा स्टीलर्स

पुणे | हरियाणा स्टीलर्स शुक्रवार को यहां श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में यूपी योद्धा के खिलाफ जीत की राह पर लौटना चाहेगा। पिछले मैच में बेंगलुरू बुल्स के खिलाफ स्टीलर्स के हारने के बावजूद रेडर्स मीतू और मंजीत ने मैट पर अच्छा प्रदर्शन किया।

पहले हाफ में देर से आए मीतू स्टीलर्स के लिए सबसे अच्छा प्रदर्शन करते हुए सुपर 10 अंक प्राप्त किया। रेडर को भरोसा है कि वह यूपी योद्धा के खिलाफ अगले मैच में अपने शीर्ष प्रदर्शन को दोहराने में सक्षम होंगे।

मीतू ने कहा, "हमारे कोच का विचार था कि हमारे प्रतिद्वंद्वी के पास मुझे जल्दी अंक लेने से रोकने के लिए कुछ रणनीति होगी। इसलिए, मैं देर से गया जब वे पूरी तरह से विनय पर ध्यान केंद्रित कर रहे थे और एक सुपर 10 अंक दर्ज किया, जिससे मुझे बहुत आत्मविश्वास मिला। मेरी रणनीति जल्द रेड मारने की थी और मेरी टीम के लिए अंक प्राप्त करने के लिए और इसने काम किया।

उन्होंने कहा, "मैं स्टीलर्स के लिए जीत हासिल करने के लिए अगले मैच में इसी तरह के प्रदर्शन को दोहराने की उम्मीद करता हूं। हम सभी ने प्रशिक्षण में कड़ी मेहनत की है और अब हमें योद्धाओं के खिलाफ अपनी योजनाओं को अच्छी तरह से लागू करना है।"

हरियाणा ने यूपी योद्धा के खिलाफ एक टाई मैच खेला जब वे इस सीजन की शुरूआत में मिले थे। अपने पिछले मुकाबले में, स्टीलर्स ने प्रदीप नरवाल को रोकने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था। हालांकि, सुरेंद्र गिल मैच में 15 अंक हासिल करने में सफल रहे और मीतू ने कहा कि उन्होंने इस बार रेडर का मुकाबला करने के लिए अच्छी योजना बनाई है।

उन्होंने कहा, "यूपी योद्धाओं के पास सुरिंदर गिल और प्रदीप नरवाल जैसे खिलाड़ी हैं और हमारे पास उन्हें हमारे खिलाफ अंक लेने से रोकने के लिए एक रणनीति है। सुरिंदर का कद अच्छा है और उन्होंने पिछले मैच में हमारे खिलाफ कुछ अंक बनाए। हम उसे हरियाणा के खिलाफ ऐसा करने से रोकने की कोशिश करेंगे।"

जहां स्टीलर्स का डिफेंस पिछले मैच में बुल्स के खिलाफ लड़खड़ा गया, वहीं मीतू ने मोहित और जयदीप पर भरोसा जताया कि वे वापसी करेंगे और अपनी टीम को जीत दिलाने में मदद करेंगे।

Post a Comment

0 Comments