एक रात में ही इन खिलाड़ियों की पत्नियां पी गईं 20 लाख रुपये की शराब

एक खबर सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही है जिसमें कहा जा रहा कि फीफा वर्ल्ड कप की एक रात में कई खिलाड़ियों की पत्नियों ने करीब 20 लाख की शराब पीकर खुब धमाल कर रही है. फीफा वर्ल्ड कप 2022 का खुमार पूरी दुनिया के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. कतर में वर्ल्ड चौंपियन बनने के लिए जंग जारी है. खिलाड़ी अपने कमाल से छाए हुए हैं तो वहीं उनकी पत्नियां और गर्लफ्रेंड्स धमाल मचाकर सुर्खियां बटोर रही हैं.  

एक खबर के अनुसार 3 इंग्लिश खिलाड़ियों की पार्टनर्स अपनी पार्टी में 20 लाख रुपये की शराब पी गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंग्लिश खिलाड़ियों की पार्टनर्स ने ईरान पर टीम को मिली बड़ी जीत का जश्न लग्जरी क्रूज में मनाया. 

हैरी मगुइरे की पत्नी फर्न, जॉर्डन पिकफॉर्ड की पार्टनर मेगन और जैक ग्रीलिश की गर्लफ्रेंड साशा अटवुड ने देर रात 2 बजे तक पार्टी की.मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार क्रूज लाइनर पर आने के दौरान वे एक प्रीमियम ड्रिंक पैकेज पर होते हैं और कतर पहुंचने से पहले ही इसका भुगतान कर दिया गया था, मगर वें 25 हजार रुपये वाली शैंपेन और कॉकटेल का ऑर्डर दे रही थीं. रिपोर्ट्स के अनुसार स्टार खिलाड़ियों की पार्टनर्स ने काफी ज्यादा ड्रिंक कर ली थी. उनकी इस पार्टी में और भी काफी लोग शामिल थे. शराब इतनी ज्‍यादा पी गई  कि बार को अगली सुबह फिर से भरना पड़ा था.

Post a Comment

0 Comments