दिवाली के खास मौके पर चेतन मल्होत्रा ने अपने फैन्स को दिया एक खूब सूरत गाने का तोहफा, 'जयसियाराम' को किया रिलीज

भजन सिंगर चेतन मल्होत्रा ने नवरात्रि के दौरान अपने नए सिंगर जय माता दी के साथ सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया और अब दिवाली के खास मौके पर भी वो लोगों के लिए एक शानदार ट्रैक लेकर सामने आए हैं। इस गाने के बोल 'जयसियाराम' है जो रौशनी के इस त्योहार को सेलिब्रेट करने के लिए एकदम पर फेक्ट है।

गणपति बप्पा मोरया, ओ वृंदावन बिहारी, साई तेरे दर पे, श्याम नज़रो में  है जैसे कई और सुपर हिट भक्ति गीतों को अपने चैनल के जरिए लोगों तक पहुंचाने वाले चेतन मल्होत्रा  भक्ति संगीत की दुनिया में एक जाना माना  और रिस्पेक्टेड नाम हैं जिन्होंने रिलीजियस सॉन्ग स्पेस में अपनी एक खास जगह बना ली हैं। ऐसे में अब उनका लेटेस्ट ट्रैक फैन्स के बीच वायरल हो रहा है।

चेतन एक कमाल के सिंगर, कंपोजर और राइटर हैं, जिन्हें लाइव इवेंट्स, शो और धार्मिक मौको पर परफॉर्म करने का सालों का अनुभव है।अयोध्या के मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु राम के लिए उनकी लेटेस्ट क्रिएशन "जयसियाराम" एक भाव पूर्ण भजन है, जो आपको मंत्रमुग्ध कर देगा और आपके विचारों को शांत कर देगा, जोकि, म्यूजिक लवर्स इस तरह के ट्रैक में चाहते हैं।

दीवाली के खास अवसर पर फैन्स को एक शानदार ट्रैक का तोहफा देते हुए, चेतन ने कहा, “जय माता दी को बहुत प्यार और तारीफ मिली, और मैं दिवाली के लिए कुछ खास करना चाहता था, इस अवसर के लिए ज्यादा गाने नहीं हैं, इसलिए मैंने सोचा , मैं अपने फैन्स को  इस भाव पूर्ण भजन के साथ एक ट्रीट दूंगा। 

सिंगिंग कोई करियर चॉइस नहीं है, यह मेरे लिए एक गिफ्ट है, यह भगवान से जुड़ने का मेरा तरीका है। मैंने स्कूल में गाना शुरू किया, फिर कॉलेज में, जीवन भर गाया, मेरे सभी गेट टू गेदर पार्टियों के दोस्त म्यूजिकल रहे हैं।अब मैंने अपना चैनल शुरू करने के लिए एक छलांग लगाई है।"

चेतन मल्होत्रा बांके बिहारी मंदिर में वृंदावन में थे, जहां उन्होंने भगवान से खुद को जुड़ा हुआ पाया और अपने भजन/म्यूजिक के जरिए इसे लौटाने का फैसला किया। डिवोशनल सॉन्ग, जय सिया राम रोशनी के त्योहार के लिए एक पर फेक्ट गीत है।

अपने सफर और अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मुझ पर भगवन की हमेशा से कृपा रही है, मैं अपने सफर में कुछ अच्छे और प्रतिभाशाली लोगों से मिला, जिन्होंने मेरे म्यूजिक में मेरी मदद की है।मैंनए ट्रैक बनाता रहूंगा और हर रिलीज के साथ कुछ नई प्रतिभाओं को पेश करूंगा।

यूट्यूब, स्पोटीफाई, हंगामा म्यूजिक, गाना, जियोसावन, अमेजनम्यूजिक, आईट्यून्स, इस्टाम्यूजिक जैसे कई और प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध अपने म्यूजिक के साथ, चेतन जल्द ही एक घरेलू नाम बनने के लिए तैयार हैं।

Post a Comment

0 Comments