रूहानियत को मिले प्यार और सपोर्ट के लिए मैं आभारी हूं: अनीश छाबड़ा

जहाँ एक तरफ म्यूजिक मार्किट में डांडिया, गरबा, और फेस्टिव डांस नंबर बनाने की होड़ लगी थी, वही गायक, गीतकार और संगीतकार अनीश छाबड़ा ने बिलकुल उल्टा जाकर एक रोमांटिक ट्रैक रूहानियत को रिलीज़ किया. गाना रिलीज़ होते ही वायरल हो गया, और अब तक इस गाने को 6 मिलियन हिटस मिल चुके है. 
 
अनीश छाबड़ा का डेब्यू ट्रैक रूहानियत, बहुत ही सुरीला है, यह सांग आपके कानों में एकदम पिघल सा जाता है, और आपके दिल को छूता है, यह एक बहुत ही संवेदनशील रोमांटिक ट्रेक हैं. 
 
गाने को मिली सफलता के लिए अपना प्यार और कृतज्ञता व्यक्त करते हुए, अनीश ने कहा, “रूहानियत को जिस तरह का प्यार और सराहना मिली है, मैं दर्शकों का  बेहद आभारी हूं। मुझे पता था कि मैं एक अच्छा गाना बना रहा हूं, लेकिन इतनी लोकप्रियता और प्यार पाकर बहुत अच्छा लगता है।
 
मैं एक ऐसा ट्रैक बनाना चाहता था जो टाइम-लेस्स क्लासिक की तरह दिल से बना हो, संवेदनशील हो, जिसमे प्यार और जुनून की अमिट छाप हो, मुझे ऐसे सांग बनाने में थोड़ा समय लगा, क्योंकि बाजार में डांस मिक्स, गरबा स्पेशल, फेस्टिवल की बाढ़ आ गई है। लेकिन मैंने अपने ऊपर विश्वास रखा, अपने सांग को कम्पलीट किया और रिलीज़ कर दिया, और देखो, आखिरकार में सब कुछ ठीक हो गया" अनीश ने कहा।
 
इस गाने में डिजिटल सेंसेशन और अभिनेता रीवा अरोड़ा भी हैं और यह दो बचपन के दोस्तों की कहानी है, जो एक स्कूल रीयूनियन मीट के दौरान बड़ी ही मासूमियत के साथ अपने प्यार के बंधन में बंध जाते है.  
यह सांग एक बचपन के प्यार को संवेदनशीलता के एक असली रिश्ते की और ले जाने की कहानी बताता है. 
 
गाने के बारे में बताते हुए, अनीश ने कहा, “मैं एक ऐसा गाना बनाना चाहता था, जो  सुनने में मधुर हो. बचपन के प्यार की मासूमियत, जो दिल से होता है, उसकी कहानी है, और मुझे खुशी है कि मैं अपने गीत की कल्पना करने में बाद, इसे लिख पाया और कंपोज़ कर पाया" 
 
ज़ी-म्यूज़िक के साथ रूहानियत रिलीज़ करने के बाद, अनीश ने अपने फ्यूचर प्लान्स के बारे में बात करते हुए बोलै, “मेरे पास कई गाने हैं जो रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं, जिन्हें मैं पिछले कुछ वर्षों से बना रहा हूं। मुझे अपने दर्शकों के लिए लाइव परफॉर्म करना पसंद है, मैं हमेशा लाइव-परफॉरमेंस के लिए रेडी रहता हूँ"


 

Post a Comment

0 Comments