"मैंने अवसर को दोनों हाथों से पकड़ लिया" : रोज़लिन खान

पैनोरमा ने मुख्य अभिनेता रोज़लिन खान और गायक फरहान साबरी के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

म्यूजिक वीडियो "आ भी जा" प्यार का सच्चा प्रतिबिंब है। स्वाभाविक रूप से इसने पैनोरमा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर 1 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है। 20 जुलाई को रजनीश दुग्गल और तुमुल बाल्यान के साथ रोज़लिन खान के इस गाने का वीडियो को रिलीज़ किया गया था।

रोज़लिना खान 'आ भी जा' गाने के प्रचार और मुंशी प्रेमचंद की जयंती समारोह की तैयारी में व्यस्त हैं, जहां वह नाटकों में मुख्य नायक की भूमिका निभा रही हैं। आज भी जा के 1 मिलियन की संख्या पार करने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं वास्तव में खुश हूं कि लोग हमारे गाने आ भी जा को प्यार दे रहे है और उसकी सराहना कर रहे हैं। वे हमारे गाने के साथ इंस्टा रील बना रहे हैं, जिसने एक हफ्ते से भी कम समय में 1 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है और हम हमारे चाहने वालो से अधिक प्यार की उम्मीद कर रहे हैं। "

गायक फरहान साबरी कहते हैं, "मैं वास्तव में खुश हूं कि हमने 1 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है। इंडस्ट्री के लोग भी गाने की सराहना करने के लिए कॉल और मैसेज करते हैं। मैं वास्तव में रोजलिन खान, रजनीश दुग्गल, तुमुल बाल्यान का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने आ भी जा को इस तरह का एक प्रभावशाली वीडियो बनाया।' रोज़लिन को भावपूर्ण अभिव्यक्ति और विशेष रूप से पैनोरमा संगीत को बढ़ावा देने के लिए।"

पैनोरमा संगीत द्वारा प्रस्तुत आ भी जा के गायक फरहान साबरी हैं, गीत समीर अंजन और संगीत संगीतकार प्रिनी सिद्धांत माधव हैं, गाने को अंडर द मून स्टूडियो द्वारा प्रोडयूस किया गया है।

Post a Comment

0 Comments