भाजपा का विकल्प केवल "आप" : फ़ैसल लाला

रामपुर : आज मसवासी नगर पंचायत में अध्यक्ष पद के संभावित उम्मीदवार मौहम्मद हुसैन अंसारी की हिमायत में आम आदमी पार्टी का एक जलसा हुआ। जलसे को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं रामपुर ज़िला प्रभारी फ़ैसल लाला ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा का विकल्प केवल आम आदमी पार्टी है जिसने तीन बार दिल्ली और पंजाब जैसे बड़े राज्य में भाजपा को धूल चटाई है हमने पूरे हिंदुस्तान के लिए विकास का ऐसे मॉडल दिया है जो आज तक के इतिहास में किसी पार्टी ने नही दिया। इस निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी मज़बूत होकर उभरेगी।

विधानसभा प्रभारी आसिफ मियां ने कहा कि सपा-बसपा कांग्रेस का सूरज डूब चुका है अब सीधी लड़ाई भाजपा और "आप" के बीच है तय आवाम को करना है भाजपा के झूठे वादों में आना है या आम आदमी पार्टी के ईमानदारी के मॉडल को चुनना है।

महिला ज़िलाध्यक्ष डॉ. नाज़, ज़िला उपाध्यक्ष नग़मा खान, ज़िला उपाध्यक्ष मेसरा बी ने सभा को सम्बोधित कर आम आदमी पार्टी की नीतियां गिनाई और आवाम से आम आदमी पार्टी के साथ आने की अपील की। कार्यक्रम की सदारत नगर अध्यक्ष रिसालत हुसैन उर्फ बब्लू ने और संचालन ज़िला प्रवक्ता रय्यान खान ने किया।

इस मौके पर ज़िला उपाध्यक्ष जमील अंसारी, वारिस अंसारी, ज़िला उपाध्यक्ष अब्दुल वहाब, सभासद प्रत्याशी शमशाद अहमद, पूर्व नगर अध्यक्ष अल्ताफ़ हुसैन, शारूख खान, मौहम्मद आज़म, सतेंद्र मौर्या, तेजस्वर आर्या, नाज़िम अली, मौहम्मद दिलशाद, सोशल मीडिया प्रभारी नासिर हुसैन, ज़िला सचिव आलमगीर, महेश सैनी, आदित्य शर्मा, आयुष जौहरी, गोपी सागर सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments