आ गया Airtel ने कम कीमत धुआंधार Plan, 2.5GB डेटा के साथ Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन और ये सारे Benefits

 प्रमुख  टेलीकॉम कंपनियों में से एक, एयरटेल (Airtel) ने ग्राहकों के लिए अच्छी खबर दी है। कंपनी बार-बार रिचार्ज के झंझट छुटकारा दिलानें के लिए नया प्लान पेश किया है।  

इस प्लान में आपको डेली डेटा और ओटीटी मेम्बरशिप के साथ और भी कई सारे कमाल के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

आइए इस प्लान की कीमत और बेनिफिट्स के बारे में डिटेल में जानते हैं :

999 रुपये में मिल रहें इतने फायदें :

एयरटेल (Airtel) ने एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है जिसमें आपको 999 रुपये में कई सारे फायदे दिए जा रहे हैं। एयरटेल (Airtel)का नया 999 रुपये की कीमत वाला प्लान 84 दिनों के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।

इस अनलिमिटेड प्लान में आपको हर दिन के लिए 2.5GB हाई स्पीड डेटा, किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड टॉकटाइम और 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा दी जा रही है। वही कंपनी देश में सबसे पहले 5जी सेवा भी शुरु कर दी है। जिससे अभी ग्राहक फ्री में लाभ उठ रहे हैं।

999 रुपये के प्लान में ओटीटी बेनिफिट्स :


एयरटेल (Airtel) के इस प्लान ओटीटी बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान में आपको 84 दिनों के लिए अमेजन प्राइम (Amazon Prime) का सब्सक्रिप्शन और किसी भी एक एक्स-स्ट्रीम चैनल (जैसे SonyLiv, LionsgatePlay, ErosNow, HoiChoi, ManoramaMAX) का एक्सेस मिल सकता है।

ऐसे मिल रहा 100 रुपये का कैशबैक :

एयरटेल (Airtel) इस प्लान में कई बेनिफिट्स दे रही है, जिसमें ये एयरटेल के इस नए प्लान ग्राहकों को लुभा रहा है,  में आपको FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स, अपोलो सर्कल की तीन महीनों की मेम्बरशिप, शॉ अकादेमी के कोर्स और विंक म्यूजिक का एक्सेस मिलेगा।

एयरटेल (Airtel) के इस प्लान को एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा जा सकता है।

Post a Comment

0 Comments