Uttarakhand Video : हाथी पड़ गया पूर्व उत्तराखंड सीएम के पीछे, गाड़ी छोड़ पहाड़ी पर चढ़ गये नेता और बमुश्किल बचाई अपनी जान

उत्तराखंड के मैदानी इलाकों में हाथियों द्वारा आतंक के मामले अक्सर आते रहते हैं, जिनमें कई आम लोग शिकार बन जाते हैं. लेकिन इस बार कोई आम आदमी नहीं बल्कि एक पूर्व मुख्यमंत्री ऐसे मामले का शिकार हुए हैं.

पौड़ी से कोटद्वार जा रहे पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के काफिले के सामने बुधवार को अचानक एक हाथी आ गया। उस समय स्थिति ऐसी हो गई कि पूर्व मुख्यमंत्री को अपनी जान बचाने के लिए अपना वाहन छोड़कर पास की एक छोटी सी पहाड़ी पर चढ़ना पड़ा।

वह अपनी जान बचाने के लिए पहाड़ी पर चढ़ गया


बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत बुधवार को पौड़ी से दुगड़ा के बीच कोटद्वार जा रहे थे। तभी अचानक एक हाथी उनकी सड़क के बीच में आ गया और त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत सभी को रोक लिया. हालात ऐसे थे कि जैसे ही हाथी करीब आया, पूर्व सीएम समेत सभी को अपनी जान बचाने के लिए अपना वाहन छोड़कर पास की पहाड़ी पर चढ़ना पड़ा. करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद वन अधिकारियों ने हवा में फायरिंग कर हथिनी को सड़क से खदेड़ दिया.

वह आधे घंटे तक पहाड़ी पर रहे

बुधवार की शाम 5-6 बजे के बीच हुए इस मामले में एक हाथी अचानक जंगल से निकलकर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के काफिले के सामने सड़क पर आ गया. जिससे पूर्व मुख्यमंत्री का काफिला करीब आधे घंटे तक रुका रहा। पहले तो पूर्व सीएम अपने वाहन में बैठे थे लेकिन फिर जब हाथी उनके वाहन की ओर आने लगा तो वह पास की एक पहाड़ी पर चढ़ गए।

Post a Comment

0 Comments