Lust Stories के लिए कियारा से पहले Kriti Sanon को दिया था ऑफर, इस वजह से कर दिया था रिजेक्ट

Kriti Sanon in Koffee with Karan: हाल ही में कृति सेनन (Kriti Sanon) अपने डेब्यू एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में पहुंची थीं। जहां दोनों की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे हुए।

वहीं अब तक जो राज सिर्फ कृति और टाइगर ही जानते हैं। क्या आप जानते हैं कि लस्ट स्टोरीज में कियारा आडवाणी का रोल सबसे पहले कृति को ऑफर किया गया था। अब इस बात का खुलासा खुद कृति ने किया है और बताया है कि जब उन्हें यह रोल ऑफर हुआ तो उनका क्या रिएक्शन था और उन्होंने इसे क्यों ठुकरा दिया।

कृति के करियर की शुरुआत 2014 में हीरोपंती से हुई थी

कृति ने 2014 में टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उसके बाद वह राब्ता, बरेली की बर्फी, लुका छिपी, हाउसफुल 4, पानीपत जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और उनके काम पर खूब गौर किया गया है.

लेकिन साल 2018 में उन्हें लस्ट स्टोरीज ऑफर हुई जिसमें 4 अलग-अलग कहानियां थीं और हर कहानी के डायरेक्टर अलग थे। इस फिल्म में कृति को कियारा का रोल ऑफर किया गया था। लेकिन जब उन्होंने इस रोल के बारे में सुना तो वो इसे लेकर थोड़ी नर्वस थीं और बाद में उन्होंने इसे करने से मना कर दिया।

मैंने अपनी मां की वजह से रोल नहीं किया

कॉफी विद करण में पहुंची कृति ने कहा कि आज भी जब वह इंटिमेट सीन करती हैं तो सबसे पहले अपनी मां से इस बारे में चर्चा करती हैं। ऐसे में जब उन्हें लस्ट स्टोरीज ऑफर की गई तो उन्हें पता था कि शायद उनकी मां इसे नहीं भर पाएंगी, इसलिए उन्होंने बिना पूछे ही इसे ठुकरा दिया और फिर कियारा आडवाणी को यह रोल ऑफर किया गया. आज भी इसे कियारा की सबसे शानदार अदाओं में गिना जाता है.

Post a Comment

0 Comments