Haryanvi Dance : Sunita Baby की कमर देख चाचा का फिसला दिल, बोले – मजा आ गया

Haryanvi Dancer Sunita Baby : हरियाणवी की फेमस डांसर सुनीता बेबी (Sunita Baby) का नाम इन दिनों खूब छाया हुआ है। सुनीता बेबी के डांस के लोग दीवाने हैं। यही वजह से ही सुनीता बेबी के गाने यूट्यूब पर आते ही तहलका मचा देते है।

सुनीता बेबी के डांस को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते है। वहीं सुनीता बेबी का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा जिसमें वो अपनी जमकर कमर मटका रही हैं। सुनीता बेबी को डांस करता देख वहां मौजूद भीड़ भी झूमती नजर आ रही है।

सुनीता बेबी इस वीडियो में गोविंदा के सुपरहिट गाने ‘तेरे तन से सरकता जाए’ पर डांस कर रही हैं। सुनीता बेबी के हॉट मूव्स देख ताऊ का भी दिल आ रहा है। सुनीता बेबी के कातिल लटके-झटकों वाले वीडियो को H1 India नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

सुनीता ने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। सुनीता बेबी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं।

यहां देखे सुनीता बेबी का पूरा वीडियो….

इस वीडियो में सुनीता बेबी सलवार-कमीज पहन बेजोड़ म्यूजिक पर थिरकती देखी जा रही हैं। इतना ही नहीं लोग उनके डांस स्टेप को कॉपी कर रहे हैं। सुनीता बेबी के डांस को देख लोग उनके वीडियोज भी बन रहा है और उसपर रील्स भी बना रहे हैं।


इस वीडियो की बात करें तो अब तक सुनीता बेबी के वीडियो को लाखों लोग देख चुके है। इस वीडियो मे अब तक कई लाइक्स आ गईं है। वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Post a Comment

0 Comments