महिला पुलिसकर्मी को लगा इंस्टाग्राम का लगा चस्का, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

उत्तर प्रदेश में एक महिला सिपाही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अमरोहा की एक महिला सिपाही वर्षा राठी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर रील बनाने का इतना शौक है कि वह घर हो या ऑफिस हर जगह फिल्मी डायलॉग्स और गानों पर वीडियो बनाती रहती हैं।

वर्षा की ऑन-ड्यूटी यूनिफॉर्म में कई ऐसी रील हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ड्यूटी पर भी वर्षा राठी अपने फॉलोअर्स बढ़ाती रहती हैं। यही वजह है कि वह ड्यूटी के दौरान भी अन्य महिला पुलिसकर्मियों के साथ रील बनाती रहती हैं। उनके कई वीडियो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड होते हैं।

इंस्टाग्राम पर भी उनके वीडियो खूब देखे जाते हैं. यही वजह है कि वीडियो अपलोड होते ही व्यूज हजारों में हैं। हालांकि कुछ लोग उनके इस वीडियो को बनाने की हरकत की आलोचना भी कर रहे हैं।

दरअसल, फीमेल कॉप वर्षा राठी इंस्टाग्राम पर किसी स्टार से कम नहीं हैं। वजह है उनकी फैन फॉलोइंग। इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख 32 हजार फॉलोअर्स हैं और अब तक 250 से ज्यादा पोस्ट कर चुकी हैं। वह अक्सर अपनी रील पोस्ट करती रहती हैं, जिनके व्यूज हजारों-लाखों में जाते हैं।

वर्षा राठी घर से ऑफिस तक वीडियो बनाती रहती हैं। हालांकि इसे लेकर कई लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वर्षा 2015-16 बैच की महिला कांस्टेबल हैं।

Post a Comment

0 Comments