बॉलीवुड की ये हसीना करना चाहती हैं अपने ही परिवार के इस शख्स से शादी, जानिए क्या हैं वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ( Sara Ali khan ) जब भी ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में आती हैं तो चर्चा का विषय बन जाती हैं। आखिरी बार जब वह अपने पिता सैफ अली खान के साथ शो में आई थीं, तो उन्होंने अपने क्रश के बारे में खुलकर बात की थी।

हाल ही में ‘कॉफी विद करण शो सीजन 7’ का एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद साफ है कि पहले एपिसोड की तरह यह एपिसोड भी हिट होने वाला है। इस एपिसोड में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर नजर आएंगी।


प्रोमो वीडियो में सारा अली खान ने कुछ ऐसा कह दिया है कि वह अब ट्रेंड करती नजर आ रही हैं। इस बार इस शो में सारा अली खान से जब करण जौहर ने पूछा कि आप किससे शादी करना चाहती है तो उन्होंने कहा कि मैं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से शादी करना चाहती हूं।

कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हूं लेकिन क्या आपको पता है रणबीर कपूर सारा अली खान के रिश्ते में मामा लगते हैं। सारा की सौतेली मां यानी की करीना कपूर के भाई है रणवीर कपूर। इस हिसाब से रणबीर कपूर सारा अली खान के मामा हुए।

लेकिन सारा अली खान ने यह बात बिना डरे बिना हिचकीचाये सबके सामने बोल दिया। इतना ही नहीं, रणबीर कपूर के अलावा उन्होंने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के नाम का भी ज़िक्र किया था और बताया था कि वो उन्हें डेट करना चाहती थीं।

इसपर सैफ अली खान ने मुस्कुराते हुआ कहा था कि अगर कार्तिक के पास बैंक बैलेंस है तो तुम उनके साथ डेट पर जा सकती हो। सैफ की इस बात को सुनकर सारा भी मुस्कुराने लगती हैं। सारा अली खान, सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी है।


वहीं सैफ ने करीना कपूर से दूसरी शादी की है, जो रिश्ते में रणबीर कपूर की कज़िन सिस्टर हैं। इस तरह रणबीर कपूर सारा अली खान के मामा लगते हैं।

Post a Comment

0 Comments