मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सिर काटने वाले को दो करोड़ रुपए का इनाम देने की घोषणा करने वाला गिरफ्तार

उमेश लव, मुरादाबाद। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सिर कलम करने वाले को दो करोड़ का इनाम देने वाले को पुलिस ने पकड़ लिया है। मालूम हो कि योगी आदित्यनाथ 3 और 4 सितंबर को मुरादाबाद मंडल के दौरे पर हैं। ऐसे में सुरक्षा एजेंसियां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा को लेकर बेहद चिंतित थी।

मालूम हो कि लव इंडिया नेशनल ने इस मामले का सबसे पहले खुलासा किया था तो पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया था। साथ ही, प्रिंट मीडिया ने पूरे प्रकरण को फर्जी मानते हुए प्रकाशित नहीं किया था लेकिन एक दिन के बाद खुद बैकफुट पर आए और खबर को प्रकाशित किया था। लव इंडिया नेशनल द्वारा खबर सोशल मीडिया पर शेयर भी तो पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया था इसके बाद इस मामले को साइबर सेल की सोशल मीडिया इकाई को सौंपा गया था और तभी से पुलिस इस मामले में जुटी हुई थी इसी बीच पुलिस के समक्ष सिविल लाइन थाना अंतर्गत हारथला निवासी आत्मप्रकाश पंडित पहुंचे और उन्होंने पुलिस को बताया यह फेसबुक पेज उन्होंने नहीं बनाया और ना ही यह आपत्तिजनक पोस्ट अपलोड की है।

इसके बाद पुलिस ने नए सिरे से तहकीकात का शुरू की और फेसबुक तक से पूरे मामले की गोपनीय जानकारी मांगी और जब रिपोर्ट आई तो पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और पूछताछ की लेकिन वह पुलिस को गुमराह करने का प्रयास करता रहा पुलिस ने सख्ती की तो राज खोला। आज 2 सितंबर को कचहरी स्थित अपने कार्यालय पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने पूरे प्रकरण का खुलासा किया और बताया कि सिविल लाईन्स पुलिस व साईबर सेल द्वारा फेसबुक पेज पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपशब्द, धमकी देने व देश विरोधी पोस्ट करने वाला संजय शर्मा उर्फ संजय सैनी उर्फ राजू पुत्र देवेंद्र सैनी निवासी सूर्य नगर लाइनपार थाना मझोला, मुरादाबाद है जो इन दिनों विवेक विहार खुशहलपुर में रह रहा था जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया कि संजय 15 साल से एक लड़की से प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था लेकिन आत्मप्रकाश पंडित इसमें रोड़ा बने हुए थे। इसलिए संजय ने साजिशन आत्मप्रकाश पंडित को फंसाने के लिए किसी तरह उनके फेसबुक पेज की आईडी हासिल कर ली और अपनी पहचान छुपाने के लिए पड़ोसी मोहित पुत्र सतपाल सिंह वाईफाई यूज किया और 13 से 17 अगस्त तक आरोपी संजय ने आत्म प्रकाश पंडित के फेसबुक पेज पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के साथ ही सिर कलम करने वाले को दो करोड़ रुपए का इनाम देने का भी एलान करते हुए पोस्ट डाली थी।

यह था पूरा मामला
पुलिस प्रशासन की तमाम चौकसी के बावजूद साइबर के शातिरबाज नहीं आ रहे। अब उन्होंने मुरादाबाद पुलिस को ही बदनाम करने की साजिश की है और मुरादाबाद पुलिस का फेसबुक पर फर्जी पेज बनाकर यह दुस्साहस किया है। इतना ही नहीं इस साइबर शातिर ने फेसबुक पर फर्जी पेज बनाकर पाकिस्तान का झंडा लगाया है और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फोटो भी इसी फोटो के नीचे एक और फोटो है जिसमें दिल के आकार में ऊपर पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का फोटो लगा है और नीचे दिल के आकार में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फोटो है।
योगी आदित्यनाथ के इन दोनों ही फोटो में अंग्रेजी में IS … KA SR KATNE WALE KO 20000000 KA NAGAD ENAAM…लिखा है। यह पोस्ट करने वाले की फेसबुक आईडी Aatmprakash pandit नाम से बनी है और इस पर मिशन शक्ति का लोगो लगा है।

आयुषी माहेश्वरी ने किया ट्वीट

Aatmprakash pandit के इस कृत्य को आयुषी माहेश्वरी ने देखा। आयुषी माहेश्वरी भारतीय जनता मजदूर संघ की महिला प्रकोष्ठ की उत्तर प्रदेश अध्यक्ष है इसी के साथ उत्तर प्रदेश अपराध निरोधक समिति की आजीवन सदस्य और राष्ट्रीय सेविका समिति की सदस्य हैं। उन्होंने #commmoradabad, #moradabadpolice, #cmyogiaditayanath, #bjp4up और #bjpmm4up को ट्वीट किया और उपरोक्त आईडी से अपलोड किए गए तीनों फोटो भी साक्ष्य के तौर पर हैं। इसमें एक में पाकिस्तान का झंडा, दूसरे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फोटो और तीसरे में ऊपर पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खां का फोटो इसी के नीचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फोटो है यह दोनों ही फोटो दिल के निशान मे लगाए हुए हैं और सबसे खतरनाक यह है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फोटो पर अंग्रेजी में IS … KA SR KATNE WALE KO 20000000 KA NAGAD ENAAM…लिखा है। आयुषी में लिखा है कृपया संज्ञान लें।।।
फेसबुक पर मुरादाबाद पुलिस की आईडी से यह किस तरह का काम कर रहा है।

Post a Comment

0 Comments