‘जन्नत गर्ल’ ने फिर शेयर की बेहद स्टनिंग तस्वीरें, यू नजर झुका कर दिए पोज

एक्ट्रेस सोनल चौहान ( Sonal Chauhan ) पिछले कुछ दिनों से लगातार फैंस के साथ अपना नया अवतार शेयर कर रही हैं। अक्सर एक्ट्रेस को बोल्ड और सिजलिंग अंदाज में ही देखा जाता है। सोनल न अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी खूबसूरती और दिलकश अदाओं से लोगों को दीवाना बनाया है।


अब फिर से सोनल ने फैंस को मदहोश किया है। सोनल चौहान की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस का नजर हटाना मुश्किल हो गया है। फैंस को सोनल चौहान की तस्वीरें और वीडियो खूब पसंद आती हैं। अब एक बार फिर से सोनल चौहान की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

सोनल चौहान को येलो कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने देखा जा सकता है। जिसमें सोनल चौहान काफी स्टंनिंग लग रही है।सोनल चौहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की हैं। जिमसे सोनल ने येलो कलर की ड्रेस पहनी है।

अपने कंप्लीट लुक के लिए सोनल चौहान ने बोल्ड मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।इस लुक में सोनल चौहान काफी शानदार लग रही हैं।

सोनल चौहान इस तस्वीर में बेहद बोल्ड पोज दे रही हैं। सोनल चौहान ने नजरें झुका कर पोज दिए है। सोनल चौहान का बोल्ड लुक देख फैंस की निगाहें नहीं हट रही। फैंस ने इस तस्वीर को शेयर के साथ लाइक किया हैं।

वहीं फैंस ने खूब ज्यादा कमैंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा – हाय ये अदाएं, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा – लुकिंग ब्यूटीफुल, फैंस ने ऐसे कई कमैंट्स किए है। कई फैंस ने इसपर दिल और आग की इमोजी शेयर की हैं।

Post a Comment

0 Comments