Bhojpuri Hot Song : इस एक्ट्रेस संग बारिश में भीगते हुए खेसारी ने किया बेशुमार रोमांस, वीडियो देख मचा बवाल

Bhojpuri Viral Song : भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) के गाने यूट्यूब पर हमेशा ट्रेंड करते है। फिर चाहे वह गाना पुराना हो या नया हमेशा लाइमलाइट में रहता है। खेसारी लाल और अंजना सिंह (Anjana Singh) के रोमांस की तो कहना है क्या।

सोशल मीडिया पर खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह का एक म्यूजिक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खेसारी और अंजना के बीच जबरदस्त रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

दोनों का एक रोमांटिक गाना ‘मूड बिगाड़ देले बाड़ू चुम्मा देके’ वायरल हो रहा है।भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘मूड बिगाड़ देले बाड़ू चुम्मा देके’ (Mood Bigad Dele Badu Chumma Deke) के वीडियो को T-Series Hamaar Bhojpuri के  यूट्यूब  चैनल की ओर से जारी किया गया था।

इसके वीडियो को 2012 में रिलीज किया गया था और इसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

यहां देखें अंजना सिंह और खेसारी लाल का पूरा वीडियो…

गाने में देखने के लिए मिल रहा है कि खेसारी एक्ट्रेस अंजना सिंह के साथ जमकर रोमांस कर रहे हैं और वो उन्हें किस करते हुए नजर आ रही हैं और फिर एक्टर उनसे कहते हैं कि ‘मूड बिगाड़ देले बाड़ू चुम्मा देके’।

ये पुराना भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है और काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इनके गाने को लोगों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में अब 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ गए है।

लाइक्स की बात करे तो वीडियो में 21,000 हजार लाइक्स आ गईं है। इसके बीच से ही पता चलता है कि गाना कितना ज्यादा पसंद आया है।

Post a Comment

0 Comments