केवल 22,899 रुपये में खरीदें ये iPhone! बच जाएगी आपकी मेहनत की कमाई, देखें ऑफर

नई दिल्ली। Apple ने कुछ दिनों पहले iPhone 14 Series को भारत सहित अन्य देशों में लॉन्च किया है। इस सीरीज को लेकर लोगों के बीच काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिला था। यदि आप एप्पल के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए नया आईफोन लेने की सोच रहे हैं और आपका बजट कम है तो आज हम आपके लिए एक बेहद ही शानदार ऑफर लेकर आये हैं।


इस डिस्काउंट के बाद मात्र 25 हजार रुपये से कम में आप खुद के लिए आईफोन खरीद सकेंगे। इस आईफोन को आप फ्लिपकार्ट (Flipkart) की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। आइए डिटेल में जानते हैं कि इस ऑफर में क्या डिस्काउंट्स दिए जा रहे हैं और आप इसका लाभ कैसे उठा सकते हैं।

iPhone 11 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

हम यहां जिस आईफोन की बात कर रहे हैं वो आईफोन 11 है। इस आईफोन को फिलहाल फिल्पकार्ट की वेबसाइट पर बहुत ही सस्ते दाम में बेचा जा रहा है। आईफोन 11 के 64GB वाले वेरिएंट की बात करें तो 43,900 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था, लेकिन फिलहाल इसे फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 41,999 रुपये में बेचा जा रहा है।


खरीदारी के समय अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 2,100 रुपये का कैशबैक मिल जाएगा। इस ऑफर के बाद फोन की कीमत 39,899 रुपये हो जाएगी।

अब आप सोच रहे होंगे कि इसे 23 हजार रुपये से कम में कैसे खरीद सकेंगे? तो बता दें कि इसके लिए आपको एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इस एक्सचेंज ऑफर के तहत आप अपने पुराने फोन को बदलकर 17 हजार रुपये तक बचा सकते हैं।

अगर आपको इस ऑफर का पूरा फायदा मिल जाता है तो इस तरह आप iPhone 11 को 22,899 रुपये में अपना बना सकेंगे। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि आईफोन 14 सीरीज की लॉन्चिंग के बाद iPhone 11 को डिसकन्टिन्यू कर दिया है।

Post a Comment

0 Comments