ग्रामीण लोग बनें लखपति! 20 का पुराना नोट जेब से निकालें और 6 लाख रुपये में बेच डालें

अगर आपके पास पुराने नोट और सिक्के जेब में रखे हैं तो फिर यह खबर आपके लिए बड़े ही काम की साबित होने जा रही है। अब 100 रुपये के नोट के बदले आपको 3 लाख रुपये की आमदनी हो रही है। वैश्विक बाजार में कुछ वेबसाइट्स ऐसी हैं, जो इन दिनों पुराने नोट और सिक्कों को लाखों रुपये में खरीद रही हैं।

इस नोट की खरीदारी के लिए कुछ शर्तें तय की गई हैं, जिनका पालन करना जरूरी है। अगर आपके पास 20 के तीन नोट हैं तो फिर आप आसानी से 9 लाख रुपये आसानी से कमा सकते हैं। सबसे पहले नोट पर सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है।

नोट पर लिखी होनी चाहिए यह संख्या :

20 को बेचने के लिए कुछ शर्तें तय की गई हैं, जिनका पालन करना जरूरी है। सबसे पहले नोट पर सीरिजल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इस नोट की संख्या पर धर्म और डेस्टिनी में भरोसा रखने वाले लोगों की संख्या कम नहीं है।

दूसरी तरफ एंटिक चीजों को सहेजने वाले भी बहुत सारे लोग हैं। मुस्लिम आबादी इसे बहुत पवित्र मानती है। हालांकि, 786 को लेकर अलग-अलग धर्म विशेज्ञों की अलग-अलग राय है। 786 नंबर को सिर्फ मुस्लिम ही नहीं सभी जाती-समुदाय के लोग अच्छा समझते हैं।

ऐसे करें नोट की सेल :

# नोट को बेचने के लिए सबसे पहले www.ebay.com पर क्लिक जाएं।

# अब होम पेज पर रजिस्टर करें।

# खुद को ‘सेलर’ के तौर पर रजिस्टर करें।

# अपने नोट की एक साफ फोटो लें और इसे साइट पर अपलोड करें।

# फिर, Ebay आपके एड को उन लोगों को दिखाएगा, जो पुराने नोट और नोट और कॉइंस खरीदने के शौकीन हैं और इस प्लेटफॉर्म को यूज करते हैं।

# अब जो लोग इस एंटिक नोट को खरीदने में रुचि रखते हैं वो आपसे कॉन्टैक्ट करेंगे।

# यहां आप इन लोगों से संपर्क कर अपने नोट के लिए मोल-भाव कर सकते हैं।

# इसके बाद, सही कीमत मिलने पर आप अपने नोट को बेच सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments