आ गया ऑनलाइन कमाई का जबरदस्त तरीका! ₹2 का नोट के बदले मिलगें 5 लाख, फटाफट देखें फुल प्रोसेस

देश में इस समय लोग महगाई का दंश झेल रहे हैं, जिससे लोगो के पॉकेट में भारी असर देखा जा रहा है, इस वजह से लोग अपने साइड बिजनेस की ओर देख रहे हैं। वही ऐसे में सभी लोग चाहते हैं कि कम समय में ज्यादा कमाई हो सके हैं।

कम समय में ज्यादा कमाई करने की सोच रहे हैं तो आपके लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी है। मात्र यह ₹2 का नोट आप सभी के पास है तो आप अपने घर 5 लाख  फटाफट पा सकते हैं।

आ गया ऑनलाइन कमाई का जबरदस्त तरीका :

आप को बता दें कि इन दिनों अंतरराष्ट्रीय बाजार में पुराने नोट और सिक्कों की भारी डीमांड है। लोग इन नोटों की बदौलत लाखों रुपये कमा रहे है।

786 नंबर से लेकर 123456 अंक वाले नंबर तक के नोटों के लिए लंबी भीड़ लगी रहती है। ऐसे में यदि आपके पास कोई नोट है तो आप भी उसे बेचकर लाखों रुपये कमा सकते है।

घर बैठे 2 रुपये नोट से कमाएं लाखों :

तस्वीर में दिख रहे 2 रुपये नोट की अंतरराष्ट्रीय बाजार में काफी डिमांड है। लोग 2 रुपये के पुराने नोट से लाखों रुपये कमा रहे है। अगर 2 रुपये के नोट पर सीरियल नंबर 786, 111, 222 अंक मौजूद है तो आप उसे ऊँची कीमत में बेच सकते है।

इस नोट को आप  बाजार में बेचकर 3 से 5 लाख रुपये तक कमा सकते है। इसके अलावा यदि नोट पर 123456 छपा हुआ है तो आप इसे बेचकर 8 लाख रुपये तक कमा सकते है।

नोट या सिक्के को कैसे बेचें :

# इन नोट या सिक्के को आप को कहीं जाने की जरूरत नहीं है। यहां पर बताए गए ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम से बेच सकते है।

# सबसे पहले आप Ebay, Quickr या फिर Coinbazar के पोर्टल पर जाएं।

# यहां जाकर आप विक्रेता के रूप में रेजिस्टर कर लें।

# इसके बाद नोट या सिक्के के दोनों तरफ की तस्वीर अपलोड कर दें।

# इसके बाद विज्ञापन को पब्लिश कर दें।

# इस नोट या सिक्के में इच्छा रखने वाले आप से सीधे संपर्क कर लेंगे।

Post a Comment

0 Comments