Urvashi Rautela Video : उर्वशी रौतेला मीडिया वालों के सामने ऐसे अवतार में आयी, एडजस्ट करती दिखीं ड्रेस

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। उर्वशी रौतेला अपने हॉट लुक के साथ अपने स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं। उर्वशी रौतेला की सभी लुक की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती है।

उर्वशी रौतेला अपने बोल्ड लुक और फैशन सेंस के लिए हर तरफ से चर्चा में रहती हैं। उर्वशी रौतेला अपने कातिलाना अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं। आए दिन उर्वशी रौतेला अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियो शेयर करके फैंस को दीवाना बना लेती हैं।

अब एक बार फिर से उर्वशी रौतेला की लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं। वायरल वीडियो में उर्वशी रौतेला बार-बार अपनी स्कर्ट को ठीक कर रही हैं। इससे साफ पता चलता है कि उर्वशी रौतेला अपनी स्कर्ट से परेशान हो रही है।

इस वीडियो को वायरलभयनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहनी है। इसके साथ ही उर्वशी रौतेला ने हाई हिल्स भी कैरी की है। अपने कंप्लीट लुक के लिए उर्वशी रौतेला ने ग्लौसी मेकअप किया है। हेयर स्टाइल में उर्वशी ने अपने बालों को खुला रखा है। जिसमें वह काफी स्टनिंग लग रही हैं।

इस वीडियो मे उर्वशी रौतेला मीडिया वालों पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस आउटफिट में उर्वशी रौतेला बेहद हॉट लग रही हैं। अब फैंस को उर्वशी रौतेला का ये लुक खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को फैंस ने लाइक के साथ शेयर किया है।

वहीं लोगो ने कमेंट करते हुए हिना की तारीफ की हैं। एक यूजर ने लिखा – उर्वशी ने आग लगा दी है, दूसरे यूजर ने लिखा- लुकिंग गॉर्जियस। फैंस के साथ कई अन्य यूजर ने भी तारीफ की हैं।

Post a Comment

0 Comments