ULLU की Web Series के ट्रेलर में पार कर दी सारी हदें, देखने को टूट पड़े लोग

उल्लू की 'लोकप्रिय वेब सीरीज 'चूड़ीवाला' का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है। लेकिन उनका इंतजार खत्म हुआ। अब इसकी रिलीज डेट का खुलासा हो गया है. यह वेब सीरीज 5 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू एप पर स्ट्रीम होगी। इस वेब सीरीज में उल्लू एप की पहली वेब सीरीज की तरह इंटीमेट सीन देखने को मिलेंगे। उल्लू की वेब सीरीज भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लोकप्रिय है। दर्शकों को उल्लू की वेब सीरीज काफी पसंद आ रही है. आप उल्लू ऐप पर 'चुरीवाला' वेब सीरीज देख सकते हैं।

इस वेब सीरीज की कहानी एक चूड़ीवाला के इर्द-गिर्द घूमती है। जो गांव-गांव चूड़ियां बेचता है। उसी समय, वह एक विवाहित महिला को चूड़ियाँ बेचने के लिए घर जाता है और दोनों के बीच एक अवैध संबंध विकसित होता है। वहीं चूड़ीवाला किसी दूसरी शादीशुदा महिला से नाजायज संबंध बना लेता और तीसरी महिला से संबंध बनाने की कोशिश करता, वहीं वेब सीरीज में आगे क्या होता है, आपने उल्लू एप पर वेब सीरीज तो देखी ही होगी.


वहीं इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. ट्रेलर को कुछ ही घंटों में यूट्यूब पर कई हजार व्यूज मिल चुके हैं। वहीं यूजर्स यूट्यूब के कमेंट सेक्शन में जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, क्या शानदार ट्रेलर है। एक अन्य यूजर ने लिखा, जबरदस्त उल्लुओं के लोगों ने कमाल कर दिया है। वहीं एक्ट्रेस आलिया नाज को इस वेब सीरीज में देखने के लिए लोग काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

Post a Comment

0 Comments