Honda ने बिना किसी खबर के लॉन्च की नई बाइक, कम कीमत में मिलती है जबरदस्त लुक

Honda Shine: भारतीय बाजार में होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने अभी हाल ही में अपनी टू व्हीलर डियो स्पोर्ट्स एडिशन और एक्टिवा 6G प्रीमियम एडिशन को पेश किया था। अब कंपनी ने अपनी 125cc सेगमेंट में सबसे ज्यादा बेची जाने वाली बाइक शाइन के स्पेशल एडिशन को मार्केट में पेश किया है।

कंपनी ने होंडा शाइन सेलिब्रेशन एडिशन (Honda Shine Celebration Edition) बाइक की भारतीय बाजार में शुरूआती एक्सशोरूम किमत ₹78,878 रखी है। इस नई होंडा शाइन सेलिब्रेशन एडिशन में आपको कॉस्मेटिक अपडेट के साथ ही नई कलर स्कीम्स देखने को मिल जाती है।

इसे दो कलर ऑप्शन क्रमशः मैट स्टील ब्लैक मैटेलिक और मैट संग्रिया रेड मैटेलिक कलर में उतारा गया है। इसमें नए स्ट्रिप्स लगाए गए हैं।।वहीं इसके फ्यूल टैंक पर सेलिब्रेशन एडिशन लोगो दिया गया है। इसमें कंपनी ने ब्राउन कलर के सीट लगाए हैं जो देखने मे बहुत आकर्षक लगते हैं।

नई बाइक में मिलता है वही इंजन

Honda Shine Celebration Edition में पहले की ही तरह एयर-कूल्ड फ्यूल-इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित सिंगल-सिलेंडर वाला 123.94 सीसी का इंजन लगाया गया है। इस इंजन की क्षमता 7,500 RPM पर 10.5 bhp की पावर और 6,000 RPM पर 11 Nm का पीक टार्क जनरेट करने की है।

इसमें लगा इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए इस बाइक के पिछले व्हील में ड्रम ब्रेक और सीबीएस के साथ फ्रंट व्हील में ड्रम और डिस्क ब्रेक का ऑप्शन दिया गया है।

कंपनी आने वाली इस फेस्टिव सीजन को लेकर बहुत उत्साहित है। अभी हाल ही में कंपनी ने डियो स्पोर्ट्स एडिशन (Honda Dio) और एक्टिवा 6G (Honda Activa 6G) प्रीमियम एडिशन को पेश किया था।

आब कंपनी ने होंडा शाइन सेलिब्रेशन एडिशन (Honda Shine Celebration Edition) बाइक को लॉन्च किया है जो 125 सीसी इंजन सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग बाइक है। कंपनी को इसकी सफलता को लेकर काफी उम्मीदें हैं।

Post a Comment

0 Comments