Haryanvi Dance : Sunita Baby के कातिलाना डांस ने किया सबको मदहोश, क्या आपने देखा

Sunita Baby Haryanvi Dance Video : हरियाणवी की जानी मानी डांसर मे से एक है सुनीता बेबी ( Sunita Baby ) जो अपने डांस से सबको दीवाना बना लेती है। हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी ने स्टेज पर कमरतोड़ डांस किया है। हसीना के कमरतोड़ ठुमकों वाला यूट्यूब पर खूब गदर काट रहा है। सुनीता बेबी का ये डांस का वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

हरियाणवी डांसर स्टेज पर चढ़ हरियाणवी गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं। जिसे देख ताऊ का भी दिल आ गया है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सुनीता बेबी के सभी वीडियो काफी तेजी से वायरल होते है।सुनीता बेबी के हरियाणवी डांस वीडियो (Haryanvi Dance Video) को अबतक यूट्यूब पर तकरीबन कई हजार व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखें सुनीता बेबी का पूरा वीडियो :

अमीषा चौहान की स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस वाले वीडियो (Sunita Baby Dance Video) को संगीता तोमर नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में हसीना डार्क ब्लू कलर का सूट पहने गर्दा डांस मूव्स करती देखी जा रही हैं।

सुनीता बेबी के डांस को दखने के लिए उनके फैंस दूर-दूर से आते हैं। सुनीता बेबी अपने हर वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं गाने पर सुनीता बेबी का कमाल का डांस कर रही है।

जिसे देख लोग भी होश खो बैठे। अब इस वीडियो को लोगों ने खूब शेयर किया है। वहीं फैंस ने जमकर कमैंट्स भी किए है।

Post a Comment

0 Comments