Haryanvi Dance : Komal Rangili का बोल्ड डांस देख लोग हुए बेकाबू, अदाएं देख ताऊ का भी डोल गया मन

Komal Rangili Viral Dance Video : हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) कोमल रंगीली (komal rangili) आये दिन अपनी डांस की वीडियो से बवाल मचाता देती है। इसी कड़ी में डांसर का एक सॉलिड डांस वीडियो (Dance Video) यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो मे कोमल रंगीली को अपने बेहतरीन लटकों-झटकों से लोगों को मदहोश करते देखा जा सकता है। देखते ही देखते उनके डांस परफॉर्मेंस इतने फेमस हुए कि लोग दूर-दूर से उनके स्टेज शो देखने के लिए पहुंचने लगे। कोमल रंगीली अपने देसी डांसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं।

यही वजह है कि लोग उन्हें हरियाणा की देसी क्वीन के नाम से भी जानते हैं। एक बार फिर से कोमल रंगीली का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यहां देखें पूरा वीडियो। इस वीडियो में कोमल रंगीली ने लहंगा चोली पहना है। इस लहंगा चोली में कोमल रंगीली बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनके इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर 98 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। उनके सॉन्ग और डांस वीडियो यूट्यूब पर हमेशा ट्रेंडिंग में छाए रहते हैं।

वीडियो में कोमल रंगीली को ‘उफ्फ क्या रात आई हैं ’ गाने पर ठुमके लगाते हुए देखा जा सकता है। कोमल रंगीली को दिलखोल कर डांस करता देख उनकी एक फैन भी स्टेज पर सपना के साथ नाचती दिख रही है। कोमल रंगीली की अदाओं पर फैंस मर मिट रहे हैं। कोमल रंगीली फतेहपुरा उनका पूरा नाम है जोकि एक हरियाणवी डांसर हैं। यूट्यूब पर कोमल रंगीली का नाम डालते ही आपको उनके कई वीडियोज मिल जाएंगे, जिन्‍हें देखकर आप मस्‍ती में झूमने लगेंगे।

रंगीली स्‍टेज कार्यक्रमों के ल‍िए जानी जाती हैं और बहुत तेजी से फैंस के बीच पहचान बना रही हैं। कोमल रंगीली का ये वीडियो Navneet Singh नाम के चैनल ने यूट्यूब पर जारी किया है। इस वीडियो को लोगों ने लाइक के साथ शेयर किया है। वहीं फैंस ने जमकर कमैंट्स की बरसात भी करी है। दर्शकों ने वीडियो को बार बार देखा है।

Post a Comment

0 Comments