इस वेब सीरीज में स्नेहा पॉल ने पार कर दी सारी हदें… उतार फेंके कपड़े

बीते कुछ सालों में ओटीटी प्लेटफार्म पर फ़िल्में देखने वालों की संख्या काफी बढ़ गई हैं. कोरोना महामारी के कारण पिछले लगभग दो सालों में ज्यादातर मौकों पर सिनेमाहॉल बंद ही रहे हैं. ऐसे में दर्शकों का ओटीटी के प्रति झुकना लाजमी था. वर्तमान में ओटीटी प्लेटफार्म उल्लू ऐप पर कई जबरदस्त और बोल्ड वेब सीरीज मौजूद हैं, हालाँकि इन सीरीज को अगर आप अकेले में ही देखें तो ज्यादा अच्छा रहेगा. उल्लू ऐप की एक सबसे चर्चित वेब सीरीज में से एक  ‘चरमसुख चॉल हाउस 2′ हैं.

इसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता हैं. इस सीरीज में अभिनेत्री स्नेहा पॉल ने बोल्डनेस की सभी हदें पार करते हुए फैन्स को हैरान कर दिया था. उन्होंने बिना किसी झिझक के कैमरे के सामने कपड़े उतारकर इस तरह के इंटीमेट सीन्स दिए हैं, जिसे में अकेले देखकर सर्दी में भी पसीने छूट जाएंगे.

वेब सीरीज में स्नेहा पॉल ने कई जबरदस्त और बोल्ड और हॉट सीन्स किये हैं.चरमसुख चॉल हाउस 2 वेब सीरीज में स्नेहा पॉल का हॉट अंदाज़ फैन्स को इतना पसंद आया था कि फैन्स इसे बार-बार देखते हैं.

चरमसुख चॉल हाउस 2 उल्लू पर एक सबसे अधिक देखी जाने वाली वेब सीरीज में से एक हैं और इसके अब तक इसके कई सीजन रिलीज किये जा चुके हैं. 

स्नेहा ने बारे में बताया जाता हैं कि इस एक्ट्रेस असल ज़िन्दगी में भी काफी सुपर हॉट और बिंदास लड़की हैं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके कई बोल्ड फोटो और विडियो मौजूद हैं, जोकि उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं.

Post a Comment

0 Comments