नरेन्द्र भाई ने कोरोना काल में देश और प्रदेश को परिवार मानाः स्मृति ईरानी

देहरादून। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को रक्षा बंधन कार्यक्रम में कहा कि भाजपा केवल राजनीति दल नहीं बल्कि परिवार मानकर संगठन और सरकार में सेवा करती है। कोरोना काल में नरेन्द्र भाई ने देश और प्रदेश को परिवार मानकर लोगों को घर-घर तक राशन पहुंचाने के साथ निःशुल्क टीकाकरण की सुविधा दी है।

रविवार को हाथीबड़कला स्थित सर्वे स्टेडियम में मसूरी विधानसभा के विधायक और मंत्री गणेश जोशी के नेतृत्व में आयोजित रक्षा बंधन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने यह बातें कही। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस मौके पर हजारों की संख्या में बहनें उपस्थित थीं। इस दौरान कार्यक्रम में कई सांस्कृतिक दलों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति भी दी गई।

इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने काबीना मंत्री गणेश जोशी की कलाई पर राखी बांधी, उसके बाद हजारों की संख्या में कार्यक्रम में पहुंची बहनों ने कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी की कलाई पर राखी बांधकर उनके दीर्घायु जीवन की कामना की। कैबिनेट मंत्री जोशी ने भी बहनों को राखी के बदले उनकी रक्षा का वचन और उपहार देकर भाई का फर्ज निभाया।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश और प्रदेश को परिवार मानकर कार्य कर रहे हैं। हम केवल राजनीतिक दल नहीं बल्कि एक परिवार है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में प्रधानमंत्री ने हर हिन्दुस्तानी को निःशुल्क राशन और कोरोनारोधी टीका लगाने का बेहतरीन कार्य किया।

आज इस रक्षाबंधन कार्यक्रम में उपस्थित भीड़ ने केवल अभिनंदन नहीं एक परिवार का बोध कराया है। भाजपा हमेशा से महिलाओं के सम्मान किया है आगे भी करती रहेगी।

केन्द्रीय मंत्री ने जय श्रीराम का नारा लगवाते हुए कहा कि कुछ लोग लो राम मंदिर का निर्माण नहीं चाहते थे। आज रामराज्य की कल्पना सकार होने लगा है। अब राममंदिर के विरोधी रहे लोगों का दिल बदलना चाहिए।

स्मृति ईरानी ने कहा कि गणेश जोशी समाज में हमेशा निरंतर महिलाओं का सम्मान और महिलाओं की सेवा के लिए समर्पित रहे हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने सभी बहनों को रक्षा बंधन की बधाई देते हुए कहा कि यहां उपस्थित भीड़ मंत्री गणेश जोशी की क्षेत्र में लोकप्रियता को साबित करती है। भाजपा हर बहनों की रक्षा के लिए संकल्पित है।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी अपने संबोधन के दौरान भावुक नजर आए। उन्होंने कहा कि आज मैं जिस भी स्थान पर हूं, आप सभी बहनों की वजह से हूं। यह आपके प्यार, स्नेह, ताकत का परिणाम हैं। जितना भरोसा आप माताएं और बहनें मुझ पर करती हैं। उससे ज्यादा भरोसा में आप पर करता हूं।

इस मौके पर महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति रावत, युवा मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी, मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, ज्योति कोटिया, नंदनी शर्मा, वंदना बिष्ट, निर्मला जोशी आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments