सोशल मीडिया पर वायरल हुई दिल्ली के इस भिखारी की फोटो, फोटो वायरल होते ही छिड़ी एक अलग ही बहस

इस तस्वीर ने इंटरनेट पर आग लगा दी है! हालांकि, फोटो देखकर यूजर्स कंफ्यूजिया गए हैं कि ये जनाब भिखारी हैं या फिर मॉडल। दरअसल, बुधवार को एक ट्विटर यूजर ने यह फोटो साझा करते हुए लिखा- दिल्लीवाले भिखारी। इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 17 हजार से अधिक लाइक्स और 1 हजार से ज्यादा री-ट्वीट्स मिल चुके हैं।

साथ ही, यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जैसे एक बंदे ने लिखा कि यह साउथ दिल्ली का भिखारी होगा, तो दूसरे ने लिखा- गरीबों और फकीरों का कबीर सिंह। इतना ही नहीं, कुछ को तो शख्स में आदित्य रॉय कपूर और रितिक रोशन की झलक तक दिख रही है। आप अपनी राय कमेंट सेक्शन में जरूर लिखें।

ट्रैफिक सिग्नल पर खींची फोटो

bhikhari

यह तस्वीर दिल्ली के किसी ट्रैफिक सिग्नल की लग रही है, जिसमें एक शख्स बैसाखी के सहारे चल रहा है। शख्स की दाढ़ी मूछें हैं, और उसने स्वैग से काला चश्मा पहना है। हालांकि, इसकी पुष्टी नहीं हुई है कि शख्स सिग्नल पर भिख मांग रहा था, या फिर रोड क्रॉस कर रहा था। लेकिन जिस तरह से इस तस्वीर को पेश किया गया है, उससे तो लोगों ने इस मॉडल टाइप बंदे को भिखारी कह दिया है।

'सोनू' ने कहा- तू होगा भिखारी

bhikhari

जब सोशल मीडिया पर ये तस्वीर छाई तो सोनू (@supermodel72) नाम के ट्विटर यूजर ने यह ट्वीट री-ट्वीट किया और लिखा कि तू होगा बे भिखारी मॉडल हूं मैं। बता दें, सोनू के ट्वीट को अबतक 11 हजार लाइक्स और 1200 से ज्यादा रीट्वीट मिल चुके हैं।

और हां, उसे ट्विटर पर 134 लोग फॉलो करते हैं। वहीं यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया में लिखा- लगता है यह फेक प्रोफाइल है। तो कुछ ने लिखा कि यह अकाउंट सिर्फ जवाब देने के लिए बनाया गया है।

Post a Comment

0 Comments