एक नहीं 5 नई दमदार इलेक्ट्रिक SUV के साथ 15 अगस्त को Mahindra देगी दस्तक, पढ़ें पूरी खबर

देश में इलेक्ट्रिक कार का प्रोडक्शन तेजी से बढ़ा है। Tata, Hyundai और MG ने इस सेगमेंट में पहले ही झंडे गाड़ रखें है। अब Maruti Suzuki और Mahindra भी इस सेगमेंट में कदम रखने जा रही है।

महिंद्रा जल्दी अपने ग्राहकों को धमाकेदार तोहफा देने जा रही हैं। कंपनी जल्द ही अपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी के साथ मार्केट में उतरने वाली है। इन सभी 5 SUV का इंतजार ग्राहकों को बेसब्री से है।

इस दिन होगी लॉन्च :
महिंद्रा कंपनी 15 अगस्त को अपनी पांच इलेक्ट्रिक एसयूवी को अनवील करने वाली है। जब से इसका टीजर रिलीज हुआ है तब से ग्राहकों के बीच इस एसयूवी का जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है।

सभी को बहुत जल्द एक बड़ी वैरायटी देखने को मिलेगी इसके साथ एक से बढ़कर एक ऑप्शन से मिलने वाले। रिपोर्ट की माने तो इन एसयूवी में फुल साइज SUV के साथ कंपैक्ट मिड साइज और कूप स्टाइल SUV भी शामिल है। इसमें आपको सिर्फ दो डोर देखने को मिलेंगे।

बॉर्न इलेक्ट्रिक सीरीज:

महिंद्रा अपने सारे एसयूवी को बॉर्न इलेक्ट्रिक सीरीज के तहत लॉन्च कर रही है। इस सीरीज के तहत कंपनी अपने 7 नई इलेक्ट्रिक कारों को देश में लांच करेगी। इनमें से पांच कारों को कंपनी इस साल लॉन्च कर देगी, वही बाकी दो को 2025 तक लॉन्च किया जाएगा।

15 अगस्त 1947 को देश आजाद हुआ था और इसी तारीख को कंपनी मेड इन इंडिया इलेक्ट्रिक कारों को देश की सड़कों पर दौड़ाने वाली है। महिंद्रा ने इंधन कार्डो को बेचकर काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है और अब इलेक्ट्रिक सेगमेंट में भी वह कमाल करने जा रही है।

अभी फिलहाल महिंद्रा के इन एसयूवी का मुकाबला सिर्फ टाटा नेक्सन और एमजी एस्टन कर सकती है। लेकिन महिंद्रा की एक्सयूवी बहुत ही दमदार होती है इसलिए इस सेगमेंट में महिंद्रा आते ही छा जाने की कोशिश करेगी।

आपको बता दें कि महिंद्रा ने ही देश में सबसे पहले इलेक्ट्रिक कार लॉन्च की थी। वो उस समय इतनी लोकप्रिय नहीं हो पाई थी लेकिन बाद में इसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

Post a Comment

0 Comments