हरियाणा में मंडप में दूल्हे ने की ऐसी हरकत, शर्मिंदा दुल्हन ने किया फेरे लेने से इनकार

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में दूल्हे की शर्मनाक हरकत से परेशान दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. काफी देर तक दुल्हन काफी इज्जत के बाद भी नहीं मानी। आखिरकार बारात को बेरंग लौटना पड़ा। दरअसल, यहां पंचमुखी मंदिर के पास एक परिवार में बेटी की शादी थी। बारात आई तो सभी जुलूस नशे में धुत थे। उन्होंने काफी हंगामा किया। इसके बाद जब दूल्हा मंडप में पहुंचा तो उसने भी ऐसी हरकत की, जिससे दुल्हन नाराज हो गई और बारात वापस कर दी.

डीजे बंद होने पर हंगामा
दुल्हन के परिजनों का कहना है कि बारात जब गेट पर पहुंची तो दूल्हा-दुल्हन नशे में धुत थे. रात के एक बजे तक वे शराब के नशे में हंगामा करते और नाचते रहे। शादी का शुभ मुहूर्त निकल रहा था, लोग समझा रहे थे लेकिन मानने को तैयार नहीं थे। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस मौके पर पहुंची और डीजे को बंद करा दिया. जिससे जुलूस में हड़कंप मच गया।

दूल्हे ने फेंका सेहरा, किया गाली गलौज
बारात में आए सभी लोग दुल्हन पक्ष से बैंडबाजे की मांग करने लगे. किसी तरह व्यवस्था की गई। लेकिन जब दुल्हन पक्ष के लोगों ने एक बार फिर मुहूर्त का जिक्र किया तो बारात भड़क उठी और मारपीट पर उतर आई. इसके बाद दूल्हा किसी तरह पवेलियन पहुंचा और अजीब हरकत करने लगा. सबसे पहले उसने सेहरा फेंका और फिर दुल्हन के पिता को जमकर गालियां दीं। कुछ ही देर में बाराती भी वहां पहुंच गए और हंगामा किया।

दुल्हन बोली- मुझे शादी नहीं करनी है
दुल्हन पक्ष के मुताबिक दूल्हे ने काफी शराब पी रखी थी. वह पूरी तरह से नशे में था। उन्होंने राउंड लेने से भी मना कर दिया। काफी देर तक उसे मनाया गया लेकिन जब वह नहीं माना तो दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया। इसके बाद दूल्हे पक्ष के लोग थाने पहुंचे। आसपास के लोगों ने दोनों पक्षों को समझाया लेकिन कोई पक्ष तैयार नहीं हुआ, जिसके बाद बारात को लौटना पड़ा. वहीं दूल्हे के परिजनों का कहना है कि बारात के वापस आने से उनका अपमान हुआ है.

Post a Comment

0 Comments