Lock Upp में फूट-फूटकर रोने लगीं Poonam Pandey, कहा- एक महीने से नहीं हुए पीरियड्स

कंगना रनौत के शो लॉक अप में जबरदस्त ड्रामा है. फिनाले वीक में जगह बनाने के लिए सेलेब्स एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। पल भर में ही जेल में बंद कंटेस्टेंट्स की दोस्ती दुश्मनी में बदल रही है, पूनम पांडे शो में मुनव्वर के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करती हैं, लेकिन टिकट टू फिनाले टास्क में मुनव्वर पूनम को टास्क से बाहर करने की प्लानिंग कर रही हैं.

पूनम शो की शुरुआत से ही अंजलि और सायशा शिंदे की अच्छी दोस्त हैं लेकिन फिर भी वे सभी पूनम को टास्क से बाहर कर देते हैं और कारण बताते हैं कि पूनम खुद शो छोड़ना चाहती हैं और शो में उनकी सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं। . कम योगदान है इसलिए वे उसे कार्य से बाहर करना चाहते हैं। अपने ही दोस्तों के कारण पूनम पांडे ने खुद को स्पष्ट किया कि उन्हें स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हैं, जिसके कारण वह पिछले असाइनमेंट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकीं।

पीरियड्स की समस्या का कारण

पूनम ने प्रिंस से कहा- मुझे एक महीने तक पीरियड्स नहीं हुए और इस वजह से मेरी तबीयत खराब हो गई, वहीं पूनम उस वक्त काफी इमोशनल नजर आईं, जब उनके दोस्तों ने उन्हें फिनाले टास्क तक टिकट से निकाल दिया। रोते-रोते मुनव्वर से कहा- मुनव्वर, मैंने तुम्हें अब तक कई काम दिए हैं, मेरे शरीर में कुछ समस्या है, जो मैं कैमरे पर नहीं बता सकतीं, मुझे कई बार अस्पताल जाना पड़ा, उसके बाद भी मैं यहाँ आयी और मैं अभी भी हूँ गेम खेल रही हूं। 

बाद में मुनव्वर को राजकुमार नरूला के साथ पूनम के पीरियड्स की समस्या पर चर्चा करते हुए देखा जाता है, मुनव्वर राजकुमार को बताते हैं  कि पूनम झूठ बोल रही है, जैसा कि एक हफ्ते पहले पूनम ने उससे कहा था कि उसे एक असाइनमेंट के दौरान मासिक धर्म होना चाहिए। हो रहा था लेकिन फिर भी उसने टास्क में अपना बेस्ट दिया। अपने दोस्तों का ऐसा रवैया देखकर पूनम स्मोकिंग एरिया में फूट-फूट कर रोती नजर आई, पूनम को बुरी तरह रोता देख मुनव्वर ने उसे बताया कि वह क्यों रो रही है, वह सिर्फ अपना गेम खेल रही है. देखना होगा कि शो में कंटेस्टेंट्स के रिश्ते में क्या मोड़ आता है.

Post a Comment

0 Comments