छत्तीसगढ़ सरकार को मेरा धन्यवाद, उन्होंने मेरा एनकाउंटर नहीं कियाः कालीचरण

छत्तीसगढ़ सरकार को मेरा धन्यवाद, उन्होंने मेरा एनकाउंटर नहीं कियाः कालीचरण


देवास, 09 अप्रैल (हि.स.)। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर विवादित टिप्पणी के मामले में छत्तीसगढ़ की जेल में लम्बे समय तक बंद रहे कालीचरण जमानत मिलने के बाद शनिवार को देवास पहुंचे। यहां उन्होंने माता टेकरी पर माता के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बीतचात करते हुए कहा कि हिंदूत्व को जोड़ने के लिए मुझे जिंदा छोड़ दिया। धन्यवाद है छत्तीसगढ़ सरकार को। मैं धर्म के लिए समर्पित हूं। मेरा उद्देश्य काली मां को समर्पित करना है।

कालीचरण ने कहा कि मुझे चुनाव थोड़े ही लड़ना है कि सबके सामने दुम हिलाऊं कि मुझे वोट दो। मुझे दुनिया को हिंदुओं की असलियत बतानी है। जो हिंदू हित की बात करता है वही देश पर राज करेगा। उन्होंने कहा कि मेरे जेल जाने से इतने हिंदुओं में जनजागृति आ गई। अगर इस प्रकार से मेरे जेल जाने से हिंदुओं में जागृति होती है तो परमानेंट जेल में रहूं और हिंदू धर्म साम्राज्य पूरे विश्व में फैल जाए। ऐसी मैं काली के चरणों में इच्छा करता हूं। मेरे जेल जाने से इतने हिंदू जागृत होते हैं तो मेरी बलि भी चढ़ जाए और हिंदू जागृत हो जाए तो मेरा जीवन धन्य हो जाए।

उन्होंने कहा कि मेरी यह इच्छा थी, जातिवाद, भाषावाद, प्रांतवाद टूटकर सारा हिंदू विश्व का एक हो जाए। काली मां ने मेरी प्रार्थना स्वीकार कर ली है। जिन गुरुओं, महात्माओं ने प्रेरणा दी है। जितने भी महापुरुष हुए हैं जिन्होंने हिंदू एकीकरण के लिए निरंतर प्रयास किया है। उन सभी महापुरुषों की इच्छा पूर्ण होते दिख रही है। भारत हिंदू साम्राज्य की तरफ बढ़ रहा है। इसमें मुझे कोई संशय नहीं लग रहा है।

उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार को लेकर कहा कि उन्होंने 94- 95 दिन मुझे वकील से फोन पर बात नहीं करने दी। पिता से 52 दिन बात नहीं करने दी। छत्तीसगढ़ के आकाओं को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मेरा एनकाउंटर नहीं किया। अगर इंदिरा गांधी के नक्शे कदम पर चलकर एनकाउंटर देते तो, उन्हें मारना तो मच्छर के समान था। इंदिरा गांधी ने संसद भवन के सामने पांच हजार साधुओं को मार डाला था गोलीबारी करके। गुरु अर्जुनदेवजी के शहीदी पर्व पर तीन हजार भक्तों को मार डाला था। मार डालना बहुत आसान बात है।

कालीचरण ने कहा कि मेरा स्पष्ट लक्ष्य है राजनीति का हिंदूकरण। हिंदुओं का साम्राज्य स्थापित होगा। यह जो शिवाजी महाराज की इच्छा है मुझे पूर्ण करनी है। इसके लिए मैं निरंतर कट्टर हिंदूवादी राजाओं को सपोर्ट करता रहूंगा। हिंदुओं के वोट बैंक के रूपांतरण का काम करते रहूंगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी मेरे लिए भगवान श्रीनारायण का अवतार हैं। मैंने 12 साल पहले संकल्प किया था जो व्यक्ति राम मंदिर बनवाएगा, उसे शष्टांग नमस्कार करूंगा। उसे विष्णु का रूप मान लूंगा। मुझे आशा नहीं थी कि मेरे जीते जी ये हो जाएगा। ये हो रहा है। मोदीजी और योगीजी को भगवान विष्णु का अवतार मानता हूं, शिव का अवतार मानता हूं।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

Post a Comment

0 Comments