भाजपा नेताओं की नाराजगी एसएसपी बबलू कुमार पर पड़ी भारी

भाजपा नेताओं की नाराजगी एसएसपी बबलू कुमार पर पड़ी भारी


मुुरादाबाद, 16 अप्रैल (हि.स.)। भाजपा नेताओं की नाराजगी एसएसपी बबलू कुमार पर भारी पड़ गई। भ्रष्टाचार और लोगों से अभद्रता के आरोपों में घिरे दरोगा और हेड कांस्टेबल पर एसएसपी ने कार्रवाई नहीं की। चुनाव आचार संहिता लागू होने का हवाला देकर भाजपा विधायक को भी एसएसपी ने टकरा दिया। बताया जा रहा है कि विधायक रितेश गुप्ता ने इस मामले की शिकायत लखनऊ जाकर की। तब आईपीएस अफसरों के ट्रांसफर की पहली ही लिस्ट में ही एसएसपी बबलू कुमार को वेटिंग लिस्ट में डाल दिया।

मुरादाबाद नगर सीट से भाजपा विधायक रितेश गुप्ता ने 20 मार्च को दो चौकी इंचार्जों की शिकायत की थी। जिसमें उन्होंने दरोगाओं पर भ्रटाचार और लोगों से अभद्रता करने के आरोप लगाए थे। एसएसपी ने विधायक को भरोसा दिलाया था कि वह जांच कराकर कार्रवाई करेंगे। आठ अप्रैल को विधायक दोबारा एसएसपी से मिले और उन्होंने राम तलैया चौकी में तैनात हेड कांस्टेबल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। उन्होंने आरोप लगाया किसात मार्च को चाऊ की बस्ती में ताश खेलते पकड़े गए छह लोगों को एक-एक हजार रुपये लेकर छोड़ा गया है। बताया जा रहा है कि एसएसपी ने विधायक से कहा था कि आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू होने के कारण अभी कोई कार्रवाई नहीं की जा सकती। आचार संहिता हटते ही कार्रवाई करेंगे।

जानकारी के अनुसार विधायक के अलावा भी अन्य भाजपा नेता एसएसपी से नाराज थे। तब लखनऊ पहुंचकर भाजपा नेताओं ने इस मामले की शिकायत की। एसएसपी बबलू कुमार को मुरादाबाद से हटाकर वेटिंग लिस्ट में डाल दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित

Post a Comment

0 Comments