मप्रः मोदी जी ने पक्का घर देकर पूरे किए गरीब के सपने : विष्णुदत्त शर्मा

मप्रः मोदी जी ने पक्का घर देकर पूरे किए गरीब के सपने : विष्णुदत्त शर्मा


- सामाजिक न्याय पखवाडे के अंतर्गत प्रदेश भर में कार्यकर्ताओं ने किया आवास योजना के लाभार्थियों का सम्मान

भोपाल, 08 अप्रैल (हि.स.)। भाजपा के प्रदेश में शुरू हुए सामाजिक न्याय पखवाड़े के दूसरे दिन शुक्रवार को पार्टी के वरिष्ठ नेतागण और कार्यकर्ता मंडल स्तर तक प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों से मुलाकात कर उन्हें एलईडी बल्ब और तुलसी के पौधे भेंटकर सम्मानित किया। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कटनी में आवास योजना के हितग्राहियों को घर की चाबी और अधिकार पत्र प्रदान किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हर गरीब को आवास योजना के माध्यम से पक्का घर देकर उनके सपने को पूरा कर रहे हैं।

प्रदेश भर में आयोजित कार्यक्रमों में मंडल स्तर तक सांसद, विधायक, जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता शामिल हुए। कटनी के प्रेमनगर में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रदेश के हर गरीब को उनका घर मिलना चाहिए। आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत गरीब किसी पर आश्रित न रहकर अपना इलाज करवाए। उज्जवला योजना से लाभ उठाकर हमारी ग्रामीण मातृशक्ति चूल्हे के धुंए से बचे। लोगों के जीवन को बदलने और खुशियों के रंग भरने का काम प्रधानमंत्री मोदी ने किया है।

उन्होंने कहा कि उज्जवला योजना के माध्यम से देश की 9 करोड से ज्यादा माताओं बहनों को मुक्त गैस कनेक्शन मिला है। प्रदेश भर में आवास योजना के लाभार्थियों का स्वयं के घर का सपना पूरा हुआ है।

भोपाल के गुरूनानक मंडल के ईदगाह हिल्स स्थित मल्टी में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष व कार्यक्रम दिवस प्रभारी आलोक शर्मा, जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी, मंडल अध्यक्ष राकेश कुकरेजा ने प्रधानमंत्री आवास योजना के 250 से अधिक लाभाथियों से मुलाकात कर उनको एलईडी बल्ब और तुलसी पौधे देकर सम्मानित किया। भोपाल के सभी मंडलों में कार्यकर्ताओं ने आवास योजना के हितग्राहियों के घर पहुंचकर उनका सम्मान किया। इसी प्रकार के प्रदेश के सभी मंडलों में पार्टी के नेता, जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों का सम्मान किया।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

Post a Comment

0 Comments