पुलिस मुठभेड़ : एक बदमाश को लगी गोली, लूटे हुए टैम्पो सहित दो गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड़ : एक बदमाश को लगी गोली, लूटे हुए टैम्पो सहित दो गिरफ्तार


पुलिस मुठभेड़ : एक बदमाश को लगी गोली, लूटे हुए टैम्पो सहित दो गिरफ्तार


-16 घंटे में मथुरा पुलिस ने किया लूट का खुलासा

मथुरा, 02 अप्रैल (हि.स.)(अपडेट)। थाना फरह में शुक्रवार देर रात लूटे गए टेंपो को बरामद करने के लिए पुलिस और एसओजी टीम की बदमाशों से शनिवार शाम मुठभेड़ हो गई। इसमें एक लुटेरे के पैर में गोली लगी, जबकि दूसरे को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह जानकारी जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने शनिवार शाम दी है।

गौरतलब हो कि शुक्रवार को दो लुटेरे आगरा से टेंपो में सवारी बनकर 400 रुपये में फरह के दीनदयाल धाम की ओर ले आए। यहां पर मारपीट करते हुए चालक को टेंपो से उतारकर लूटकर भाग खड़े हुए। चालक अलीम ने सूचना टेंपो मालिक को दी। टेंपो मालिक मुबीन पुत्र अल्लादीन निवासी आजमपाड़ा, आगरा की तहरीर पर शनिवार सुबह ही थाना फरह में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने एक संयुक्त टीम गठित करके खुलासे में लगा दी। एसओजी टीम प्रभारी धीरज गौतम, थाना फरह के एसएसआई सत्यवीर सिंह, दीनदयाल धाम चौकी इंचार्ज निर्दोष सिंह सेंगर और सर्विलांस प्रभारी सोनू कुमार की टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थीं।

शनिवार की शाम को मुखबिर से सूचना मिली की परखम की ओर उसी टेंपो से लुटेरे लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहे हैं। पुलिस ने फरह के दीनदयालधाम स्थित गोशाला से आगे घेर लिया। दोनों ओर से फायरिंग हुई। मुठभेड़ में एक बदमाश रनवीर पुत्र गोपाल निवासी बजेरा, कामां, भरतपुर की टांग में गोली लगी, जबकि उसके एक अन्य साथी गुड्डू उर्फ मेघ सिंह निवासी जैंत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. गौरव ग्रोवर ने बताया कि रनवीर इस समय अपनी ससुराल जैंत में ही रह रहा था। घायल लुटेरे को दीनदयाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। पुलिस ने 16 घंटे में लूट का खुलासा कर दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश

Post a Comment

0 Comments