मारपीट कर तीन तलाक दिए जाने पर 5 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुरादाबाद। तीन तलाक देकर घर से निकाल दिए जाने की शिकायत पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने दो महिलाओं सहित 5 लोगो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

नगर के मोहल्ल्ला मनिहारान निवासी एक विवाहिता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर कहा था कि हाल ही में उसकी शादी मोहल्ले के ही अज़ीम सिद्दीकी पुत्र नईम अहमद के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही उसके पति व अन्य ससुराल वालों का उसके प्रति रवैय्या अच्छा नहीं था और वह अक्सर उसके साथ गाली गलौज करते थे। शिकायत में कहा गया था कि उसका पति नशे का आदी है और नशे में उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य करता है और विरोध करने पर उसका पति अज़ीम, ससुर नईम, सास शमीम जंहा, ननद मुमताज़ , नंदोई वाज़िद,पुत्र शाहिद निवासी अफजलगढ़ उसके साथ लाठी डंडे से मारपीट कर उसे तलाक की धमकी देते हैं।

विवाहिता का आरोप ये भी है कि 30 मार्च को उक्त सभी लोगों ने एक राय होकर उसे जान से मारने की नीयत से उसके गले में रस्सी का फंदा डाल कर उसका गला घोंटने का प्रयास किया और उसे बुरी तरह मारा पीटा तथा उसके पति ने उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने उक्त सभी आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments