मृतक क्रिकेटर आयुष के परिजनों से मिलने पहुंचे राज्यसभा सदस्य राकेश सिन्हा

मृतक क्रिकेटर आयुष के परिजनों से मिलने पहुंचे राज्यसभा सदस्य राकेश सिन्हा


मृतक क्रिकेटर आयुष के परिजनों से मिलने पहुंचे राज्यसभा सदस्य राकेश सिन्हा


बेगूसराय, 21 मार्च (हि.स.)। बेगूसराय जिला के पहसारा निवासी विपिन सिंह के उभरते क्रिकेटर पुत्र आयुष कुमार के असामयिक निधन की सूचना मिलते ही रविवार की रात राज्यसभा सांसद प्रो. राकेश सिन्हा परिजनों से मिलने पहुंचे।

उन्होंने आयुष के घर पर परिजनों से मिलकर सांत्वना दिया तथा मृत आत्मा शांति की प्रार्थना की। राकेश सिन्हा ने कहा कि आयुष कुमार काफी होनहार बालक था, लेकिन ईश्वर कि इच्छा शक्ति के सामने किसी का नहीं चला और समाज का होनहार बालक हम सबों के बीच चला गया। स्नान के दौरान डूबने की घटना बूढ़ी गंडक नदी किनारे लगातार होता रहता है, इसको लेकर स्थानीय पदाधिकारियों एवं समाज के सभी लोगों को भी हर हमेशा ध्यान रखना चाहिए, जिससे इस तरह की घटना दोबारा नहीं हो।

भाजपा जिलाध्यक्ष राज किशोर सिंह एवं अभाविप के राज्य विश्वविद्यालय कार्य प्रमुख कन्हैया कुमार ने कहा कि आयुष कुमार हम सबके बीच से चला गया, लेकिन इस होनहार युवा की चर्चा लगातार पूरे गांव में हो रही है। आयुष कुमार पढ़ाई-लिखाई में हमेशा काफी अच्छे अंक लाते रहे, कुछ महीना पहले ही एक बेहतरीन क्रिकेटर के रूप में उभरे थे, जिसका समय से पहले चला जाना युवाओं के लिए काफी दुखदाई है, जिसका आने वाले दिनों में भरपाई हम सभी नहीं कर सकेंगे।

मौके पर पूर्व विधायक श्रीकृष्ण सिंह, वनवासी कल्याण आश्रम के जिलाध्यक्ष शंभू कुमार, आरएसएस के प्रांतीय समरसता प्रमुख अमरेंद्र कुमार सिंह लल्लू बाबू, संघ विचारक सुशील सिंह, गंगा डेयरी के निदेशक अखिलेश कुमार सिंह, भाजपा जिला कोषाध्यक्ष राम कल्याण सिंह, मंडल अध्यक्ष मनोज भारती एवं अभाविप के विभाग सह संयोजक शिवम कुमार सहित अन्य उपस्थित थे। उल्लेखनीय है कि नवम वर्ग का छात्र और युवा क्रिकेटर आयुष कुमार होली के बाद स्नान करने के लिए अपने गांव का पहसारा में बूढ़ी गंडक नदी के शिवाला घाट गया था। जहां की दोस्त को गहरे पानी से बचाने के चक्कर में डूब कर उसकी मौत हो गई।

हिन्दुस्थान समाचार/सुरेन्द्र

Post a Comment

0 Comments