ड्रग्स तस्कर पुलिस मुठभेड़ में घायल

ड्रग्स तस्कर पुलिस मुठभेड़ में घायल


ड्रग्स तस्कर पुलिस मुठभेड़ में घायल


ड्रग्स तस्कर पुलिस मुठभेड़ में घायल


बंगाईगांव (असम), 19 मार्च (हि.स.)। बंगाईगांव जिला के माजगांव में पुलिस एनकाउंटर में एक ड्रग्स तस्कर घायल हो गया।

पश्चिम असम डिवीजन के डीआईजी दिलीप कुमार दे ने शनिवार को बताया कि ड्रग्स तस्कर मोहम्मद हुसैन को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ के दौरान उसने अपने अन्य साथियों को पकड़वाने की बात कही। जिसके बाद पुलिस की एक टीम उसे लेकर जोगीघोपा की ओर बीती रात लेकर गई।

जिस स्थान पर तस्कर को पुलिस लेकर गयी, वहां पर धुबड़ी जिला से उसका अन्य एक साथी आने वाला था। काफी समय इंतजार करने के बाद जब उसका साथ नहीं आया तो पुलिस की गिरफ्तार आरोपित को जोगीघोपा से बंगाईगांव की ओर लेकर लौटने लगी। गिरफ्तार आरोपित को शनिवार को न्यायालय में पेश करना था। जांच अधिकारी ने तस्कर के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए बंगाईगांव सदर अस्पताल लेकर जा रही थी। इसी दौरान मजगांव के सुनसान इलाके में मोहम्मद हुसैन सब इंस्पेक्टर और एक कांस्टेबल के साथ हाथापाई कर भागने की कोशिश की।

गिरफ्तार आरोपित को काबू में करने के लिए पुलिस ने एक राउंड हवाई फायरिंग की, लेकिन जब वह नहीं रूका तो पुलिस ने गोली चलाई जो उसके दाहिने पैर में जा लगी।

घायल ड्रग्स तस्कर को इलाज के लिए बरपेटा मेडिकल कालेज एडं अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं ड्रग्स तस्कर मोहम्मद हुसैन द्वारा किए गए हमले में एसआई सुरेश घोष और कांस्टेबल हिरेन दास को भी चोट लगी है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार /असरार/ अरविंद

Post a Comment

0 Comments