सिपाही के साथ मारपीट और कार में तोड़फोड़ का आरोपित गिरफ्तार, भेजा जेल

सिपाही के साथ मारपीट और कार में तोड़फोड़ का आरोपित गिरफ्तार, भेजा जेल


सिपाही के साथ मारपीट और कार में तोड़फोड़ का आरोपित गिरफ्तार, भेजा जेल


मुरादाबाद, 02 मार्च (हि.स.)। कटघर थाना क्षेत्र में डबल फाटक चौराहे पर विगत 14 फरवरी को मतदान के बाद लौट रहे सिपाही के साथ मारपीट और कार में तोड़फोड़ कर वर्दी फाड़ने के मामले में एक आरोपित को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार युवक को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। कार से बाइक में टक्कर लगने के बाद आरोपित ने हमला किया था।

बागपत के चांदीनगर थाना क्षेत्र के गांव ढिकोली निवासी सौरव ढाका यूपी पुलिस में सिपाही है। उनकी तैनात हापुड़ एसपी कार्यालय के रिट सेल में है। बताया गया कि बीते 14 फरवरी को यूपी विस चुनाव के द्वितीय चरण में मतदान कराने के लिए सौरव की ड्यूटी रामपुर में लगी थी। ड्यूटी खत्म करने के वह कार से घर लौट रहे थे। कोहिनूर तिराहे से संभल चौराहे की ओर जा रहे थे तभी रात करीब साढ़े नौ बजे उनकी कार से एक बाइक में साइड लग गया। हादसे के बाद सिपाही कार लेकर आगे निकले तो कुछ युवकों ने पीछा करके कार रोक ली। आक्रोशित लोगों ने सिपाही सौरव के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। कार में भी तोड़फोड़ कर दी। शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ कटघर पुलिस ने मारपीट-तोड़फोड़, जान से मारने की धमकी देने समेत गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया था। केस दर्ज करने के बाद से पुलिस सीसीटीवी फुटेज और वीडियो के माध्यम से आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी थी।

एसएचओ कटघर आरपी शर्मा ने बताया कि एसआई रोहित कुमार की टीम ने इस मामले में बुधवार को रहमतनगर निवासी अरबाज को गिरफ्तार कर लिया गया और न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार 3-4 और आरोपितों के नाम सामने आए हैं, जिनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल

Post a Comment

0 Comments